एंटरटेनमेंट

जब Madhuri संग अफेयर की खबरों के बीच Anil kapoor ने पत्नी को कह दिया था माधुरी, फिर पत्नी ने जो रिएक्शन दिया...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
जब Madhuri संग अफेयर की खबरों के बीच Anil kapoor ने पत्नी को कह दिया था माधुरी, फिर पत्नी ने जो रिएक्शन दिया...
x
Anil kapoor अब 63 साल के हो चुके हैं। फिर भी आज वह काफी यंग दिखते हैं। खबरों की माने तो अनिल कपूर जल्द ही 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म

जब Madhuri संग अफेयर की खबरों के बीच Anil kapoor ने पत्नी को कह दिया था माधुरी, फिर पत्नी ने जो रिएक्शन दिया...

बालीवुड सुपरस्टार Anil kapoor अब 63 साल के हो चुके हैं। फिर भी आज वह काफी यंग दिखते हैं। खबरों की माने तो अनिल कपूर जल्द ही 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘राम लखन‘ के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। अनिल कपूर की जोड़ी बालीवुड में कई एक्ट्रेस संग खूब जमी। अनिल की सबसे ज्यादा जोड़ी बाॅलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ खूब जमी।

सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में सलमान खान सहित इन 8 हस्तियों को मिला नोटिस, 7 अक्टूबर कोर्ट में होंगे हाजिर

दोनों स्टारों ने एकसाथ कई फिल्में की। एक समय इन दोनों स्टारों की अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही। फिल्म इंडस्ट्री में एक समय ऐसा भी रहा जब दोनों ज्यादातर एकसाथ फिल्मों में नजर आते थे। एक इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर के खुलासा किया था कि जब वह Madhuri के साथ ज्यादा फिल्मों में काम कर रहे थे। तो उनका नाम जुबान में सहज ही आ जाता था। एक दिन मैंने अपने घर में था। जहां अपनी पत्नी को माधुरी कहकर बुला दिया।

सुशांत सिंह राजपूत कि मौत पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभाएंगे सुशांत का किरदार

तो उनकी पत्नी थोड़ी देर के लिए रिएक्शन कुछ अजीब सा हो गया। आगे अनिल कहते है कि हालांकि मेरी पत्नी सुनीता यह समझती थी कि साथ काम करने के दौरान ऐसा कभी-कभार हो जाता है। इसलिए उन्होंने इस पर कोई ऐतराज नहीं जताया। अनिल कपूर ने अपनी पत्नी को लेकर इंटरव्यू में कहा कि वह काफी केयरिंग हैं। वह बात को काफी अच्छी तरह से समझती हैं। मेरे करियर को यहां तक पहुंचाने में उनका अहम योगदान है।

रश्मि देसाई ने कराया हाॅट एवं बोल्ड फोटोशूट, तो फैंस ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

बता दें कि अनिल अपनी पत्नी को पहली ही नजर में देखकर दिल दे बैठे थे। अनिल कपूर उस समय फिल्मों में स्ट्रगल कर रहे थे। जबकि उनकी पत्नी एक सफल माॅडल थी। इन दोनों की लव स्टोरी बेहद ही दिलचस्प रही। खबरों की माने तो सुनीता को पाने के लिए अनिल कपूर ने काफी मेहनत की थी। जब वह सुनीता के बराबर में खड़े हो गए थे। तब उन्होंने सुनीता को शादी का प्रपोजल दिया था।

निया शर्मा ने शेयर किया डांस का वीडियो तो फैंस ने दिलाई केक के शेप की याद, बोले शेम आन यू...

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

एक्ट्रेस कंगना रनोट के बयान से देशभर में मचा हड़कंप, कहा ये बलात्कार मेरे सपनो….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story