अमिताभ बच्चन के परिवार पर जया प्रदा ने लगाया आरोप कहा, जब आजम खान ने मेरे बारे में गंदी-गंदी बातें कही थीं, तब कहा थी जया....

अमिताभ बच्चन के परिवार पर जया प्रदा ने लगाया आरोप कहा, जब आजम खान ने मेरे बारे में गंदी-गंदी बातें कही थीं, तब कहा थी जया….

एंटरटेनमेंट

अमिताभ बच्चन के परिवार पर जया प्रदा ने लगाया आरोप कहा, जब आजम खान ने मेरे बारे में गंदी-गंदी बातें कही थीं, तब कहा थी जया….

संसद जया बच्चन इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है बॉलीवुड के ड्र्ग्स कनेक्शन मामले पर जया का ये बयान ने हड़कंप मचाया हुआ है जहा बॉलीवुड के कुछ सितारे सपोर्ट कर रहे है तो कुछ सितारे विरोध पर उतर आये है. कंगना रनौत तो लगातार जया बच्चन पर हमला किया जा रही है. वही अब फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा ने भी जया बच्चन पर करारा हमला किया है।

क्या कहा जया प्रदा ने  

जया प्रदा ने कहा है की जया बच्चन तब कहा थी जब उन्ही के पार्टी के नेता आजम खान मुझे अपशब्द कर रहे थे, अभद्र टिप्पणी किये जा रहे थे। 

जब आजम ने कही गन्दी बात 

जया प्रदा ने कहा, जब आजम ने कही थी गन्दी बात तब क्यों चुप थी जया? एक इंटरव्यू के दौरान जया प्रदा ने कहा कि साल 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान आजम खान ने मेरे बारे में गंदी-गंदी बातें कही थीं, उस समय जया बच्चन ने सच  का साथ क्यों नहीं दिया।तब उनको क्या हुआ था उनकी बोलती क्यों बंद हो गयी थी। इसके अलावा जया प्रदा ने जया बच्चन और उनके परिवार पर अमर सिंह की अनदेखी करने का आरोप भी लगाया है।

अमर सिंह के लिए बच्चन परिवार ने कुछ नहीं किया’ जया प्रदा ने कहा कि अमर सिंह जब सिंगापुर में इलाज करा रहे थे तो बच्चन परिवार ने उनके प्रति सहानुभूति नहीं दिखायी थी, नेता अमर सिंह को याद करते हुए जया प्रदा ने बच्चन परिवार पर जमकर तंज कसा , जया प्रदा ने कहा कि अमर सिंह के जाने के बाद बच्चन परिवार की तरफ से सोशल मीडिया पर सिर्फ दो लाइन लिखकर छोड़ दिया गया, उनकी नजरों में जो नेता इतना कद्दावर रहा हो और जिसका बच्चन परिवार संग एक वक्त गहरा रिश्ता रहा हो, ऐसे में उनके निधन पर सिर्फ दो लाइन लिखकर छोड़ देना क्या सही है, क्या ये नैतिकता है।

इंडस्ट्री को बदनाम करने की किसी की भी हैसियत नहीं’ एक इंसान जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा था और वो आपके कभी काफी करीब था, उसके लिए आपके मन में कोई ममता नहीं जागी, जया प्रदा ने जया बच्चन पर ड्रग्स पर राजनीति करने का आरोप भी लगाया, उन्होंने कहा कि जया बच्चन अच्छे से जानती हैं कि कौन थाली में छेद कर रहा हैं, इंडस्ट्री को कोई बदनाम नहीं कर सकता है, किसी की भी इतनी हैसियत नहीं है।

एक्ट्रेस कंगना रनोट के बयान से देशभर में मचा हड़कंप, कहा ये बलात्कार मेरे सपनो….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram