निया शर्मा के केक का शेप देख भड़के फैंस, बोले निया तुम्हे शर्म....

निया शर्मा के केक का शेप देख भड़के फैंस, बोले निया तुम्हे शर्म….

एंटरटेनमेंट

निया शर्मा के केक का शेप देख भड़के फैंस, बोले निया तुम्हे शर्म….

टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा ने बीते दिन अपना 30वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया। इस दौरान का वह एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर की हैं। वीडियो में वह अपने को-एक्टर अर्जुन बिजलानी संग शैम्पीन की बाॅटल खोलते हुुए नजर आई। वीडियो में वह अर्जुन संग जमकर मस्ती करती हुई देखी गइ्र्र। वीडियो में निया सबसे पहले केक के समीप लगी सभी बत्तियां बुझाती हैं फिर वह शैम्पीन की बाॅटल खोलती हुई नजर आई।

 

एक्ट्रेस कंगना रनोट के बयान से देशभर में मचा हड़कंप, कहा ये बलात्कार मेरे सपनो….

निया के केक के शेप देखकर उनके कई चहेतों ने उन्हें जमकर बुरा भला कहा। कविता शर्मा नाम की यूजर लिखती है कि 6 इसलिए ये इंडस्ट्री बदनाम है, शेमलेस निया। मैं तुम्हे अनफालो कर रही हूं। इसी तरह एक अन्य यूजर लिखता है कि ‘ कोई शरम शंका है कि नहीं ऐसा इंज्वाॅय कम से कम सोशल मीडिया में तो पोस्ट न करों।

सारा अली खान, दीपिका पादुकोण सहित कई एक्ट्रेस भागी गोवा, चौका देगी ये खबर

लाखों लोग आपको देखते हैं फालों करते हैं। उन पर क्या मैसेज जाएगा। आप टीवी पर आते हो, लोगों पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा। बता दें कि इसी तरह के कई यूजर अपने कमेंट से निया शर्मा पर भड़कते हुए नजर आए। निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस हैं। निया ने अब तक ‘एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, नागिन 4 जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

दीवाली में अक्षय कुमार से भिड़ेंगे वरूण धवन! लक्ष्मी बम के साथ कूली नम्बर1 फिल्म रिलीज की घोषणा

निया खतरों के खिलाड़ी की हाल ही में विजेता भी बनी हैं। इन सबके अलावा निया शर्मा एक वेब सिरीज में भी नजर आ चुकी हैं। इस वेब सिरीज में उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए थे। जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में रही। निया सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी एक्टिविटी एवं हाॅट तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में निया शर्मा को एरिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम किया है।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

जब Salman के भाई Sohail ने Aishwarya को कहा था, भाई के साथ घूमती थी हमारे घर आती थी तब शर्म नहीं आई, अब क्यों रो रही…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram