कंगना रनोट ने करीना पर साधा निशाना कही कि, करीना के कहने पर सारा ने सुशांत से किया था ब्रेकअप....

कंगना रनौत ने करीना पर साधा निशाना कही कि, करीना के कहने पर सारा ने सुशांत से किया था ब्रेकअप….

एंटरटेनमेंट

कंगना रनौत ने करीना पर साधा निशाना कही कि, करीना के कहने पर सारा ने सुशांत से किया था ब्रेकअप….

फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद प्रारम्भ हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा, अब उनके दोस्त सैमुअल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. सैमुअल ने बताया की एक दौर था जब सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे को डेट कर रहे थे दोनों एक दूसरे के साथ कम्फर्टेबल लगते थे. दोनों ने पहली बार केदारनाथ में साथ में काम किया था। सारा की यह पहली मूवी थी.लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों अलग दिखने लगे। 

हालाँकि सैमुएल ने ये भी कहा था कि इन दोनों के ब्रेकअप के लिए मूवी माफिया जिम्मेदार हो सकता है. कंगना रनौत ने भी सैमुअल के पोस्ट पर ट्वीट किया और कहा था की ऐसा क्यों हैं कि नेपोटिज्म के फैंसी किड्स आउटसाइडर्स को सपने दिखाते हैं और फिर बाद में उन्हें छोड़ देते है। कंगना ने सुशांत सारा के ब्रेकअप का जिम्मेदार करीना कपूर को ठहराया। यह बात उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बोली थी।  

करीना कपूर खान ने सारा से क्या कहा 

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक बार सारा को कहा था कि उन्हें अपने पहले हीरो को डेट नहीं करना चाहिए. कंगना ने कहा कि जब वे डेट कर रहे थे तो उन्होंने ये सुनिश्चित किया कि उन दोनों का ब्रेकअप हो जाए. करीना ने तो अपने एक इंटरव्यू में भी कहा है कि सारा को अपने पहले एक्टर को डेट नहीं करना चाहिए तो उन्होंने खुले आम सुशांत को नीचा दिखाया. वो जब आइसोलेट हुआ तो उसे एक और ग्रुप ने घेर लिया जिसने उसे इमोशनल तौर पर खत्म कर दिया था और उन्होंने जो उसके साथ किया वो सबके सामने है.

गौरतलब है कि कंगना ने ये भी कहा था कि इंडस्ट्री में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं. कंगना के इस बयान पर उर्मिला मातोंडकर ने उन पर हमला बोलते हुए कहा था कि कंगना को सामने आकर इन लोगों के नाम लेने चाहिए और पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं करना चाहिए.

इस खास को खूब मिस कर रही शहरूख की लाडली सुहाना, तस्वीर शेयर खोला राज

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram