जब Salman के भाई Sohail ने Aishwarya को कहा था, भाई के साथ घूमती थी हमारे घर आती थी तब शर्म नहीं आई, अब क्यों रो रही...

जब Salman के भाई Sohail ने Aishwarya को कहा था, भाई के साथ घूमती थी हमारे घर आती थी तब शर्म नहीं आई, अब क्यों रो रही…

एंटरटेनमेंट

जब Salman के भाई Sohail ने Aishwarya को कहा था, भाई के साथ घूमती थी हमारे घर आती थी तब शर्म नहीं आई, अब क्यों रो रही…

कोरोना वायरस के बढ़ते मामले में देश को परेशान कर रखा है लेकिन हम आपको कोई न कोई नईं कहानी जरूर बताते है जिसे शायद ही आपको पता हो. Salman Khan के गुस्से के बारे में सभी लोग जानते है. बॉलीवुड में सलमान का सिक्का चलता है. कब किसे रखना है किसे हटाना है सब सलमान खान के ऊपर ही रहता है. आज हम बात कर रहे है सलमान खान और Aishwarya Rai की. जब इन दोनों एक दूसरे के बेहद करीब थे. 

 

सलमान खान बॉलीवुड के उन एक्टर में है जो हमेशा विवादों में रहते है. सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक दूसरे के बहुत करीब थे. सलमान की गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या की खूबसूरती के कायल सलमान उनके लिए किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार थे. बात उस वक़्त की है जब सलमान के ऊपर ऐश्वर्या ने मारपीट से लेकर मेन्टल टॉर्चर तक का इलज़ाम लगाया। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान को ऐश्वर्या राय के  ऊपर शक होता था की वो किसी और से बात करती है किसी और के सतह रहती है इस बात पर सलमान रोज ऐश्वर्या से लड़ते थे. यहाँ तक की एक बार उनके घर पहुंच कर छत से कूदने की धमकी दे रहे थे. 

कंगना ने उर्मिला मातोंडकर पर किया करारा हमला कहा, वो अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि ‘ये करने के लिए’ है फेमस

ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की सलमान मुझे किसी के साथ भी देख लेते थे तो मुझे आकर मार देते थे. यहाँ तक की शूटिंग के वक़्त भी उन्होंने मुझे गाली और थप्पड़ तक मारा था. हालांकि सलमान इस बात को नकारते है और कहते है की मैंने कोई गलत काम नहीं किया है. 

सलमान के ऊपर लग रहे लगतार इलज़ाम के बीच उनके भाई Sohail Khan मैदान में कूद गए थे और कहा की ये बात सच है ऐश्वर्या सलमान की गर्लफ्रेंड थी. हमारे परिवार ने उन्हें बहुत इज़्ज़त दी और वो हमारे घर भी आती थी. साथ में भाई के साथ घूमती भी थी तभी ऐश्वर्या ने रिश्तो की कदर नहीं की उल्टा भाई पर इलज़ाम लगा रही है. 

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

[signoff]