एंटरटेनमेंट

कंगना ने उर्मिला मातोंडकर पर किया करारा हमला कहा, वो अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि 'ये करने के लिए' है फेमस

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
कंगना ने उर्मिला मातोंडकर पर किया करारा हमला कहा, वो अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि ये करने के लिए है फेमस
x
कंगना ने उर्मिला मातोंडकर पर किया करारा हमला कहा, वो अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि 'ये करने के लिए' है फेमस सुशांत सिंह राजपूत के निधन के

कंगना ने उर्मिला मातोंडकर पर किया करारा हमला कहा, वो अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि 'ये करने के लिए' है फेमस

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्‍स को लेकर कंगना एक के बाद एक बयान दे रही है। बॉलीवुड में परिवारवाद को लेकर पहले भी कंगना बोल चुकी है यह मामला उस वक़्त और गरम हो गया जब यह मुद्दा संसद में उठा। एक्ट्रेस जया बच्चन ने ड्रग्‍स मामले में बॉलीवुड का समर्थन किया। इसके बाद उर्मिला मातोंडकर ने भी कंगना रनौत पर हमला किया और कहा, 'पूरा देश ड्रग्स और नशीली दवाओं के खतरे का सामना कर रहा है। क्या कंगना जानती हैं कि हिमाचल ही ड्रग्स की उत्पत्ति का केंद्र है? उन्हें अपने राज्य से अभियान की शुरुआत करनी चाहिए।' इसके बाद अब कंगना ने उर्मिला मातोंडकर पर करारा हमला बोला है।

उर्मिला मातोंडकर सॉफ्ट एडल्‍ट स्टार हैं

कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को लेकर कहा, उर्मिला मातोंडकर जी दवारा जो अपमानजनक बाते कर रही थी वो मेरे बार्रे में कह रही थी. वो मुझपर निशाना कर रही है. उनका कहना है की मैं ऐसा बीजेपी की टिकट पाने के लिए कर रही हूँ।

कंगना ने कहा, मेरे लिए टिकट पाना मुश्किल बात नहीं है। मुझे इसके लिए अपनी जिंदगी से खेलने और प्रॉपर्टी बर्बाद करने की जरूरत नहीं है।' कंगना ने आगे कहा कि उर्मिला मातोंडकर सॉफ्ट एडल्‍ट स्टार हैं। वो अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती, वो किस चीज के लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पॉर्न करने के लिए। तो अगर उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे भी टिकट मिल सकता है।

उर्मिला ने कहा

उन्होने ने कहा कि पूरा देश ड्रग्स की समस्या से जूझ रहा है। क्या उन्हें (कंगना) को पता नहीं है कि हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है? उन्हें यह लड़ाई अपने गृह राज्य से शुरू करनी चाहिए। उर्मिला ने आगे कहा था कि ये इंसान, जिसे टैक्सपेयर्स के पैसों से Y सिक्योरिटी दी गई है, पुलिस को ड्रग नेक्सस के बारे में क्यों नहीं बताती हैं? इस बात में कोई संदेह नहीं है कि मुंबई और बॉलीवुड सभी का है।

जिसने भी इस शहर से प्यार किया है और उसे वापस कुछ दिया है तो यह शहर उनका है। इस शहर की बेटी होने के नाते, इसका अपमान करने वाली किसी भी टिप्पणी को बर्दाश्त नहीं करूंगी। जब आप इस तरह की टिप्पणी करते हैं तो शहर ही नहीं बल्कि आप यहां के लोगों का भी अपमान कर रहे हैं। उर्मिला ने आगे कहा कि अगर कोई हर समय चिल्लाता है तो जरूरी नहीं है कि वह सच बोल रहा है।

क्या अमिताभ बच्चन पत्नी जया के बचाव में उतरे, उन्होंने कंगना रनौत पर साधा निशाना कहा कि….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story