Akshay Kumar ने मेरा इस्तेमाल किया, Shilpa Shetty की इस बात को सभी कपल्स को जरूर सुनना चाहिए..

Akshay Kumar ने मेरा इस्तेमाल किया, Shilpa Shetty की इस बात को सभी कपल्स को जरूर सुनना चाहिए..

एंटरटेनमेंट

Akshay Kumar ने मेरा इस्तेमाल किया, Shilpa Shetty की इस बात को सभी कपल्स को जरूर सुनना चाहिए..

मुंबई (मनोज शुक्ल ): Shilpa Shetty एवं Akshay Kumar  के इश्क के चर्चे एक समय खूब सुर्खियों में रहे। लेकिन जब दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ तब भी बालीवुड की यह जोड़ी खूब सुर्खियों में रही। लेकिन कहते है जो दिल से प्यार करता है दर्द उसे ही सबसे ज्यादा होता है। ठीक ऐसा ही हुआ शिल्पा शेट्टी के साथ।

 

जब उन्हें अक्षय से प्यार में धोखा मिला तो वह इसे बर्दाश्त नहीं कर पाई। जिसका गुस्सा वह कई बार इंटरव्यू एवं कार्यक्रमों के दौरान निकालती नजर आई। शिल्पा ने अक्षय के उपर कई आरोप लगाए, तो वहीं अक्षय ने कभी इस मामले को लेकर खुलकर बात नहीं की। अगर अक्षय के लव लाइफ पर गौर किया जाए तो उनका चक्कर कई एक्ट्रेस संग चला। लेकिन आज हम बात करेंगे शिल्पा शेट्टी की।

Ayesha Takia के सामने Sunny Leone भी हुई फेल, फोटो देख दंग रह जाएंगे आप…

कहते है कि इश्क पर किसी का जोर नहीं, ये कब, कहां, किससे हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। ऐसा ही हाल था अक्षय कुमार का। अक्षय कुमार फिल्म धड़कन के दौरान शिल्पा शेट्टी की दोस्त ट्वीकंल खन्ना को देखते ही दिल दे बैठे। अक्षय की धीरे-धीरे नजदीकियां ट्वीकंल संग बढ़ी तो शिल्पा सख्ते में आ गई। शिल्पा का सख्ते में आना लाजमी था। क्योंकि वह अक्षय को दिल से प्यार करती थी। ट्वीकंल संग अक्षय की नजदीकियां शिल्पा को रास नहीं आई। इसलिए शायद उन्होंने अपने ब्रेकअप का पूरा जिम्मेदार ट्वीकंल को ठहराया।

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा अक्षय कुमार पर जमकर भड़की थी। शिल्पा ने कहा था कि अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया। उन्होंने प्यार में मुझे धोखा दिया। मैंने उन्हें दिल से चाहा, मैं उनके लिए हमेशा परेशान रहती थी। यह सब भूलना मेरे लिए उतना आसान नहीं था। लेकिन समय के साथ मैंने अपने आप को सम्हाला, और इन सबको भूल मैं आगे बढ़ी। आज मैं जहां हूं बेहद खुश हूं।

ऐसे भुलाएं एक्स को

जो जितनी शिद्दत से प्यार करता है उसे उतना ही दुख भी होता है। इसलिए अगर किसी को प्यार में धोखा मिले तो उसे उस सच्चाई को तुरंत एक्सेप्ट करके उसे जल्द से जल्द भुलाने की कोशिश करना चाहिए। क्योंकि आप जितना जल्द उस सच्चाई को एक्सेप्ट करेंगे, तो उतना ही जल्दी आप उस दर्द को भुला पाएंगे।

अगर आप उसी दर्द में आए दिन खोए रहेंगे। सोचते रहेंगे, तो आपको जिंदगी बेहद ही मुश्किल लगने लगेगी। लिहाजा जितना जल्द हो उसे एक अतीत समझकर भुल जाए और नए सिरे से जीवन की शुरूआत करनी चाहिए। क्योंकि जीवन में आगे बढ़ते रहने का नाम ही जिंदगी है।

माधुरी के साथ इंटीमेट सीन देते समय बहक गया था बालीवुड का यह खूंखार विलेन, करने लगा ऐसी हरकतें, फिर जो हुआ उसे देख…

[signoff]