जब बोल्ड सीन के दौरान माधुरी के होंठ काटने के बाद विनोद खन्ना ने डिम्पल कपाड़िया के साथ किया था ये...

जब बोल्ड सीन के दौरान माधुरी के होंठ काटने के बाद विनोद खन्ना ने डिम्पल कपाड़िया के साथ किया था ये…

एंटरटेनमेंट

जब बोल्ड सीन के दौरान माधुरी के होंठ काटने के बाद विनोद खन्ना ने डिम्पल कपाड़िया के साथ किया था ये…

बॉलीवुड में बोल्ड सीन से ही फिल्म की वैल्यू समझी जाती है. भले ही आज फिल्मो में बोल्ड सीन देना जरूरी है लेकिन पहले भी बोल्ड सीन देना भी जरूरी है. आज हम आपको बता रहे है की उस समय के चॉकलेटी हीरो कहे जाने वाले विनोद खन्ना हमेशा विवादों में बने रहे. उनके विवाद में बने रहने का कारण सिर्फ बोल्ड सीन के दौरान बहक जाना था. विनोद खन्ना ने दयावान फिल्म की एक सीन में माधुरी का होंठ काट लिया था जिसके बाद हड़कंप मच गया था. 




 

विनोद खन्ना एक बार नहीं बल्कि कई बार बहके थे उनकी कई फिल्मे विवादों में थी. हालांकि विनोद खन्ना के साथ कई एक्ट्रेस ने काम करने से मना किया था. विनोद खन्ना माधुरी से उम्र में काफी बड़े थे. इंटीमेट सीन के दौरान माधुरी उनके साथ किस सीन नहीं करना चाहती थी लेकिन डायरेक्टर की वजह से उन्हें यह सीन करना पड़ा. 

बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म मार्ग में विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया का एक इंटीमेट सीन था। शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना खुद पर कंट्रोल खो बैठे और डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद काफी देर तक डिंपल को किस्स करते रहे थे।

इस इंसिडेंट के बाद डिंपल सदमे में थीं। महेश भट्ट ने डिंपल से इसके लिए माफी भी मांगी। हालाँकि यह फिल्म कभी रिलीज़ नहीं हुई।

कंगना ने जया बच्चन पर किया जुबानी हमला- कौन सी थाली, वो जो हीरो के साथ सोने पर मिलती थी?

प्रियंका चौपड़ा पहली डेट पर निक जोनस से इसलिए हो गई थी नाराज, प्रियंका ने कहा कि, निक ने मुझे….

विद्या बालन ने कहा, मैं अपनी बॉडी से करती थी नफरत, मेकर्स कहते थे, वजन बहुत ज़्यादा है कम करो….

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के गाने पर मचा बवाल, माधुरी-करिश्मा के इन गानों पर हो चुका है हंगामा….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

 

Facebook Comments