एक्ट्रेस अनन्या पांडे के गाने पर मचा बवाल, माधुरी-करिश्मा के इन गानों पर हो चुका है हंगामा....

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के गाने पर मचा बवाल, माधुरी-करिश्मा के इन गानों पर हो चुका है हंगामा….

एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के गाने पर मचा बवाल, माधुरी-करिश्मा के इन गानों पर हो चुका है हंगामा….

फिल्म ‘खाली-पीली’ में लीड रोल निभा रहे बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे पर एक गाना फिल्माया गया है गाने के बोल है बेयॉन्स शर्मा जाएगी’ जो इन दिनों काफी चर्चा में है। इस गाने पर रंग भेद के आरोप लगे है. बेयॉन्स के फैन्स ने इस गाने को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. हलाकि मेकर्स को बाद में इस गाने के लिए माफ़ी मांगनी पड़ी। 

यह पहली बार नहीं हुआ जब किसी गाने के लिरिक्स को विवादों का सामना करना पड़ा। बॉलीवुड में ऐसा होता रहता है. आइये जानते है ऐसे ही कुछ गानो के बारे में 

आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती  

आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर फिल्म दलाल के गाने गुटुर गुटुर पर भी खूब विवाद हुआ था. दरअसल इस गाने को काफी वल्गर तरीके से लिखा गया था. जिसमें पॉश्चर भी वल्गर शामिल किए गए थे.

शाहरुख खान और मलाइका

शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा स्टारर गाना चल छय्या छय्या आज भी करोड़ों लोगों की प्लेलिस्ट में शामिल है. हालांकि क्या आपको पता है कि ये गाना भी काफी चर्चा में रहा है. इस गाने में लोगों ने ‘पांव के नीचे जन्नत होगी’ लाइन पर आपत्ति जताई थी.

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म आजा नचले के टाइटल ट्रैक को जातिगत टिप्पणी के लिए विवादों में रहना पड़ा था. गाने में कुछ जगहों पर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया गया था जिन्हें बाद में हटाया गया.

रोहित रॉय और करिश्मा कपूर

मेघा फिल्म का गाना बटन दबा देंगे भी बॉलीवुड के कुछ सबसे वल्गर गानों की श्रेणी में आता है. रोहित रॉय और करिश्मा कपूर का ये गाना बॉलीवुड के सबसे भद्दे गानों में से एक है.

फिल्म देल्ही बेली 

फिल्म देल्ही बेली के गाने भाग डीके बोस पर भी काफी विवाद हुआ हालांकि कोई भी इस गाने को हटा नहीं सका. वजह ये थी कि आमिर खान ने एक गाली को बड़ी चालाकी से एक नाम की तरह मोल्ड कर दिया था जो पढ़ने में तो नाम लगे लेकिन जल्दी जल्दी बोलने पर गाली की तरह लगे.

सैमसंग गैलेक्सी A31 की कीमत घाटी, online मिल रहा है इतने दाम में

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments