एंटरटेनमेंट

‘देवों के देव‘ सीरियल की पार्वती ने पहल ली इतनी ढीली जींस की पैंट, फैंस ने भड़कते हुए कहा....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
‘देवों के देव‘ सीरियल की पार्वती ने पहल ली इतनी ढीली जींस की पैंट, फैंस ने भड़कते हुए कहा....
x
इस समय सोशल मीडिया में ज्यादातर सेलीब्रिटी एक्टिव हैं। सभी आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। वह अपनी फोटो एवं वीडियो से लाइम लाइट

‘देवों के देव‘ सीरियल की पार्वती ने पहल ली इतनी ढीली जींस की पैंट, फैंस ने भड़कते हुए कहा....

इस समय सोशल मीडिया में ज्यादातर सेलीब्रिटी एक्टिव हैं। सभी आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। वह अपनी फोटो एवं वीडियो से लाइम लाइट में बने रहते हैं। ऐसे ही ‘देवों के देव‘ सीरियल में पार्वती का किरदार निभारने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया भी सोशल मीडिया में अपनी खूबसूरत तस्वीरों से धमाल मचा रही हैं। तस्वीर में वह काफी ग्लैमरस लुक में नजर आई, लेकिन ढीली पैंट के चलते उन्हें ट्रोलर का भी सामना करना पड़ा। कई यूजर ने उन्हें अपने कमेंट के माध्यम से ट्रोल किया।

View this post on Instagram

Are you lost babyboy?

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on

सारा और रिया को लेकर सुशांत के मैनेजर ने किया चौका देने वाला खुलासा, खबर पढ़ हिल जाएंगे आप…

दरअसल सोनारिका तस्वीरों में जो कपड़े पहने दिख रही है वह लाल कलर का क्राॅप टाॅप और ब्लू डेनिम जींस हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि सोनारिका की कमर पतली है और उनकी जींस ढीली हैं। जिसके चलते उन्हें यूजर ने काफी ट्रोल किया, तो उन्होंने भी करारा जवाब देते हुए सभी का मुंह बंद किया। सोनारिका की तस्वीर में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि दीदी आपकी जींस ढीली है। कहां से खरीदी हो। कम से कम नाप कर तो खरीद लेती।

फिल्म इंडस्ट्री करन जौहर और उसके पापा की नहीं वाहियात फिल्में बनार्ईं और ड्रग्स कल्चर लाए

जिस पर सोनारिका ने लिखा कि आपको दिख नहीं रहा ठीक से। आपकी आंखे पंचर हो गई है। इसी तरह एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए सोनारिका को बेल्ट लगाने तक की सलाह दे डाली। जिस पर सोनारिका ने लिखा कि बाजार में मिला नहीं। इसी तरह एक यूजर ने लिखा कि तुम सूख कर मर जाओ, सोनारिका यह कमेंट देखकर यूजर पर बेहद गुस्सा होती नजर आई। उन्होंने लिखा कि तुम तो ऐसे मोटे हो, जैसे फूल के मर जाओंगे। ऐसे ही एक अन्य यूजर ने लिखा कि कमर 28 और जींस 34।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story