एंटरटेनमेंट

कंगना ने साधा करण जौहर पर निशानाः कहा फिल्म इंडस्ट्री उनके पिता की नहीं, जो...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
कंगना ने साधा करण जौहर पर निशानाः कहा फिल्म इंडस्ट्री उनके पिता की नहीं, जो...
x
कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। वह लगातार अपने बयानों से किसी न किसी को

कंगना ने साधा करण जौहर पर निशानाः कहा फिल्म इंडस्ट्री उनके पिता की नहीं, जो...

बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। वह लगातार अपने बयानों से किसी न किसी को अपना निशाना बनाती रहती हैं। आए दिन उनके ट्वीट तेजी से वायरल होते हैं। कंगना रनौत ने आज फिर अपने बयान से कई लोगों पर निशाना साधा। कंगना ने फिल्म निर्माता को लेकर जहां एक ट्वीट किए तो दूसरी तरफ उन्होंने राज्यसभा सदस्य एवं सपा नेता पर भी अपने बयान से तीखे प्रहार किए।

सुशांत सिंह की मौत के मामले में NCB ने ड्रग से संबंधित जांच के सिलसिले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया

कंगना रनौत ने आज एक ट्वीट करते हुए करण जौहर पर निशाना साधा। उन्होंने करण को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री करण के पिताजी की नहीं हैं। इसे कई लोगों ने अपनी मेहनत से बनाया है। आगे उन्होंने लिखा कि दादा साहेब फाल्के से लेकर हर काम करने वाले मजदूर ने इस इंडस्ट्री को तैयार किया है। करण इस गलत फहमी में न रहे कि वह फिल्म इंडस्ट्री को जन्म दिए हैं। बता दें कि कंगना इसके पहले भी करण जौहर पर कई बार अपने तीखें बयान से प्रहार कर चुकी है।

Voltas 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC (Copper SAC_185V_JZJT (R32) White)

COVID19 वैक्सीन

रिया ने एनसीबी के समक्ष खोला ड्रग्स पार्टी का राज, बताया टापू पर होती थी ड्रग्स पार्टी, साथ में जा चुके है कई स्टार

जया के बयान पर किया पलटवार

कंगना रनौत आज जया बच्चन पर भी काफी भड़की हुई नजर आई। उन्होंने जया के उस बयान पर पलटवार किया जब जया बच्चन ने राज्यसभा में यह बात कही कि ‘कुछ लोग पूरी इंडस्ट्री को बुरा बताने में लगे हुए हैं। लेकिन यह पूरी तरह से गलत है। क्योंकि पूरी इंडस्ट्री बुरी नहीं है। कंगना जया के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर यही घटना आपके बेटी एवं बेटों के साथ हो जाती तो आपका उस पर क्या यही रिएक्शन होता हैं। कंगना ने आगे लिखा थोड़ी हमदर्दी हमारे साथ भी रखिए।

Amazon Brand – Symbol Men’s Boxers

Samsung Galaxy A31

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

सोना खरीद मामले में शिल्पा शेट्टी एवं पति राजकुद्रा पर मामला दर्ज, सचिन जोशी ने लगाए ठगी करने के आरोप

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story