एंटरटेनमेंट

जब वरुण की हरकत की वजह से शर्मसार हुई थी आलिया भट्ट, एक्ट्रेस को गोद में उठाया फिर....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
जब वरुण की हरकत की वजह से शर्मसार हुई थी आलिया भट्ट, एक्ट्रेस को गोद में उठाया फिर....
x
जब वरुण की हरकत की वजह से शर्मसार हुई थी आलिया भट्ट, एक्ट्रेस को गोद में उठाया फिर....वरुण धवन वैसे भी बॉलीवुड में चुलबुले नाम से जाने जाते

जब वरुण की हरकत की वजह से शर्मसार हुई थी आलिया भट्ट, एक्ट्रेस को गोद में उठाया फिर....

वरुण धवन वैसे भी बॉलीवुड में चुलबुले नाम से जाने जाते है लेकिन कई बार ऐसा हुआ है की वरुण ने कई एक्ट्रेस को शर्मिंदा कर दिया है. ऐसे ही एक बार जब अपने फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के प्रमोशन में आलिया भट्ट और वरुण स्टेज में आए थे उस वक़्त धवनने ऐसी हरकत कर दी की वो मीडिया के सामने शर्मिंदा हो गए थे.

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

स्टेज में पहुंचने के बाद आलिया ने कहा की 'अगर मैं शादी करूंगी तो करीना का लहंगा पहन कर करूंगी'...फिल्म का यह डायलॉग बोलते हुए आलिया ने अपने कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस किया.
फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया ने रियल में अपनी ताक़त दिखाते हुए वरुण को उठा लिया था. इसके बाद वरुण ने भी आलिया को उठाया उस वक़्त आलिया हरे रंग की सलवार पहनी थी, वह पारर्दर्शी था. जब वरुण ने आलिया को लिफ्ट किया तो आलिया के अंडर गार्मेंट्स भी नजर आने लगे. इसके बाद आलिया मीडिया की आलोचना का शिकार हो गई थी.
वरुण ने मीडिया से ये भी कहा था की उनसे धोखे से ये चूक हुई है और आप लोग जल्द ही सब छाप देते हो। हालांकि आपको बता दे की आलिया की शाद्दी रणवीर कपूर से 2021 में होने वाली है. वही वरुण कुली नंबर -२ फिल्म बनाने में जुटे है इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नज़र आएँगी।

Havells ने कम कीमत वाला HS4109 Hair Straightener लॉन्च किया

सैमसंग गैलेक्सी A31 खरीदने के लिए क्लिक करे

Amazon Brand – Symbol Men’s Boxers

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

रिया चक्रवर्ती ने किया था एक 11 साल पुराना ट्वीट, जो आज रिया के लिए ही बन गया है खतरनाक, जानिए पूरी सच्चाई

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर, नवाजुद्दीन की पत्नी ने लगाए छेड़छाड़ का आरोप, कहा मैंने विरोध किया तो परिवार वालों ने….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story