एंटरटेनमेंट

ड्रग्स का पता न चले इसलिए एक्ट्रेस रागिनी ने यूरिन में पानी मिलाकर डाॅक्टर को दिया, फिर जो हुआ कर देगा आपको हैरान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
ड्रग्स का पता न चले इसलिए एक्ट्रेस रागिनी ने यूरिन में पानी मिलाकर डाॅक्टर को दिया, फिर जो हुआ कर देगा आपको हैरान
x
फिल्मी दुनिया में इस समय ड्रग्स का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। इस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एक तरफ जहां बाॅलीवुड

ड्रग्स का पता न चले इसलिए एक्ट्रेस रागिनी ने यूरिन में पानी मिलाकर डाॅक्टर को दिया, फिर जो हुआ कर देगा आपको हैरान

फिल्मी दुनिया में इस समय ड्रग्स का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। इस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एक तरफ जहां बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई है तो वहीं दूसरी तरफ कन्नड फिल्म की अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को भी जांच एजेंसियों द्वारा 4 सितम्बर को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है। एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को लेकर एक हैरान कर देने वाली बात सामने आ रही हैं। डाॅक्टरों का कहना है कि जब जांच के लिए एक्ट्रेस से यूरिन सैम्पल देने को कहा गया तो उन्होंने उसमें पानी मिला दिया। जिससे सही जांच रिपोर्ट सामने नहीं आ सकी।

बॉलीवुड की हसीना रिया चक्रवर्ती के साथ जेल में हो रहा अत्याचार, न बेड दिया न तकिया और न ही पंखा, सन्न कर देगी आपको ये खबर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कन्नड फिल्म की अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के बैंगलुरू स्थित घर में 4 सितम्बर को केन्द्रीय अपराध शाखा सीसीबी ने ड्रग मामले में छापा मारा। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। ड्रग्स मामले की जांच के लिए उन्हें बेंगलुरू के मल्लेस्वरम में केसी जनरल अस्पताल ले जाया गया। जहां उनसे जांच के लिए यूरिन मांगा गया। जिस पर डाॅक्टरों का कहना है कि यूरिन में छेड़छाड़ की गई है। एक्ट्रेस ने यूरिन में पानी मिला दिया है। जिससे जांच रिपोर्ट सही नहीं आ सकी है। इस की बात जानकारी डाॅक्टरों ने जांच टीम को भी दी। खबरों की माने तो यूरिन टेस्ट इसलिए कराया जाता है कि ताकि यह पता चल सके कि रागिनी ने कुछ दिन पहले ड्रग्स लिया था या नहीं।

इन्होने बिग बी को कहा : सदी का सबसे बड़ा महानालायक, मचा हड़कंप

ऐसे में एक्ट्रेस ने जब यूरिन में पानी मिला दिया तो यह पता नहीं चल सका कि उन्होंने कुछ दिनों पहले ड्रग्स लिया या नहीं। खबरों की माने तो यूरिन में पानी मिला देने से यूरिन का तापमान कम हो जाता है। यह शरीर के तापमान के बराबर हो जाता है। ऐसे में इस बात की जानकारी नहीं हो पाती है कि सामने वाले व्यक्ति ने ड्रग्स लिया या नही। जब इस तथ्य को जांच एजेंसी द्वारा मजिस्ट्रेट के सामने रखा गया तो मजिस्ट्रेट ने जांच एजेंसी की बात मानते हुए दोबारा टेस्ट कराए जाने का आदेश दिया। ऐसे में अब एक्ट्रेस को यूरिन का सैम्पल देने के लिए जांच टीम दोबारा गिरफ्त में लेगी।

उर्वशी ने शेयर की ऐसे फोटो की मच गया हड़कंप, फैंस ने कहा तुम्हारा जवाब नहीं लेकिन तुम कपडे…

21 लोग हो चुके है गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 21 अगस्त को पुलिस ने कुछ हाईप्रोफाइल ड्रग्स पेडलर्स को हिरासत में लिया था। यह पेडलर्स कन्नड फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की सप्लाई करते थे। जांच में कई सेलीब्रिटियों के नाम सामने आए। खबरों की माने तो रागिनी के दोस्त रवि की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ हुई। जिसमें उन्होंने रागिनी का नाम लिया। जिसके बाद रागिनी को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

ड्रग्स स्टोरी में बाॅलीवुड के 5 बड़े नाम सामने आए सामने, सभी थे सुशांत के करीबी, एनसीबी जल्द कस सकती है इन पर शिकंजा

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story