एंटरटेनमेंट

कंगना के मुम्बई स्थित ऑफिस पहुंची बीएमसी टीम, ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा- माप रहे है ऑफिस, लगता है...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
कंगना के मुम्बई स्थित ऑफिस पहुंची बीएमसी टीम, ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा- माप रहे है ऑफिस, लगता है...
x
एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में कंगना ने लगातार कई ट्वीट किए हैं। ट्वीट में उन्होंने कुछ वीडियो

कंगना के मुम्बई स्थित ऑफिस पहुंची बीएमसी टीम, ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा- माप रहे है ऑफिस, लगता है...

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में कंगना ने लगातार कई ट्वीट किए हैं। ट्वीट में उन्होंने कुछ वीडियो भी शेयर किया हैं। ट्वीट करके कंगना ने लिखा है कि आज बीएमसी वाले मेरे मुम्बई स्थित आॅफिस पहुंचे हैं। वह मेरे आॅफिस को माप रहे हैं। मेरे आॅफिस को अपने कब्जे में ले लिया है।

करोडो की कार सिर्फ 30 लाख में बेच रहे है अमिताभ बच्चन, वजह जान हैरान रह जाएंगे …

साथ ही वह मेरे पड़ोसियों को भी परेशान कर रहे हैं। कंगना ने आगे लिखा कि वह अपनी भाषा में कह रहे है कि वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। तो वहीं दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा है कि ये मुम्बई स्थित मर्णिकर्णिका फिल्म का आॅफिस है। जिसे मैंने 15 साल मेहनत करके कमाया है। मेरी जिंदगी में सिर्फ एक ही सपना है कि जब मैं प्रोड्यूसर बनू तो खुद का अपना आॅफिस हो। मगर अब लगता है कि यह सपना टूटने वाला हैं। आज मेरी आॅफिस में बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।

RANVEER SINGH की मस्ती Vani Kapoor कपूर को पड़ी थी महंगी, वाणी के झुकने के कारण…

बता दें कि कंगना रनौत एवं शिव सेना नेता संजय राउत के बीच पिछले कुछ दिनों से जुबानी जंग चल रही है। कंगना ने मुम्बई की तुलना पीओेके से कर दी थी। जिस पर शिव सेना नेता ने संजय राउत ने पलटकार करते हुए कंगना को मुम्बई वापस न आने की बात कही। तो वहीं कंगना ने चुनौती देते हुए कहा कि वह मुम्बई लौट रही हैं। खबरों की माने तो कंगना को आज गृह मंत्री द्वारा कंगना को बाई प्लस की सुरक्षा मुहैया कराने की बात कही गई हैं।

जब Ranbir Kapoor ने की थी बेशर्मी की सारी हदे पार, एक्ट्रेस को KISS करने में बेकाबू हो गए थे रणबीर, CUT बोलने के बावजूद रहे चालू फिर…

तो वहीं कंगना को बाई प्लस सुरक्षा मिलने से मुम्बई सरकार के कुछ नेता हैरान भी हैं। मुम्बई के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि जो मुम्बई एवं महाराष्ट्र का अपमान करता है केन्द्र सरकार उसे बाई प्लस जैसी सुविधा मुहैया करा रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुम्बई किसी पार्टी का नहीं हैं। बल्कि मुम्बई पूरे देश का है। तो वहीं कंगना को बाई प्लस सुरक्षा मिलने के बाद उन्होंने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया है।

साइकिल में बैठ कुछ यूं बोल्ड लुक में नजर आई एक्ट्रेस माौनी राय, फैंस बोले...

जब दीपिका को धोखा देकर कैटरीना के प्यार में दीवाने हो गए थे रणवीर कपूर, फिर ऐसे हुई करोड़ों की हानि

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story