एंटरटेनमेंट

करीना कपूर ने कहा की मैंने बहुत बड़ी गलती की थी अब मुझसे दोबारा ये गलती नहीं होगी....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
करीना कपूर ने कहा की मैंने बहुत बड़ी गलती की थी अब मुझसे दोबारा ये गलती नहीं होगी....
x
करीना कपूर ने कहा की मैंने बहुत बड़ी गलती की थी अब मुझसे दोबारा ये गलती नहीं होगी....अभिनेत्री करीना कपूर खान दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। करीना

करीना कपूर ने कहा की मैंने बहुत बड़ी गलती की थी अब मुझसे दोबारा ये गलती नहीं होगी....

अभिनेत्री करीना कपूर खान दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। करीना अपने दूसरे बेबी को लेकर काफी उत्साहित है। साथ ही करीना के पति भी खुशी जाहिर की हैकोरोना महामारी के दौरान वह इस समय खुद की सेफ्टी का विशेष ख्याल रख रही है। हाल ही में बेबो ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह तैमूर के समय प्रेग्नेंसी में जो गलती की थी उसको वह दोबारा नहीं दोहराना चाहेंगे।

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का बड़ा खुलासा, कहा डायरेक्टर कहते थे किस करो और एक हीरो ने कहा मै तुम्हारे साथ…

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। अभिनेत्री अपने दूसरे बेबी को लेकर काफी उत्साहित है। कोरोना महामारी के दौरान वह इस समय खुद की सेफ्टी का विशेष ख्याल रख रही है। हाल ही में बेबो ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह तैमूर के समय प्रेग्नेंसी में जो गलती की थी उसको वह दोबारा नहीं दोहराना चाहेंगे। करीना ने कहा कि तैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इसी वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था। मैं फिर से वही नहीं करना चाहती। मुझे बस हेल्दी और फिट रहना है। मुझे लगता है कि पहली प्रेग्नेंसी के दौरान सब कहते थे पराठा खाओ, घी खाओ, दूध पियो। लेकिन अब मैं कहती हूं कि सुनो मैंने पहले ये सब किया हुआ है। मैं जानती हूं मेरे बॉडी को किसकी जरूरत है।

मीरा राजपूत को गई थी प्रेग्नेंसी के दौरान गैस की प्रॉब्लम, गैस पास करने के लिए…

नेपोटिज्म पर बोलीं करीना

एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी है। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगता है कि सभी को वही मिलता है जिसके वो असली हकदार है और जो उसकी किस्मत में होता है। ऐसा नहीं है कि तैमूर अली खान देश का सबसे बड़ा स्टार बनने वाला है। भले ही वह इस देश में सबसे ज्यादा फोटोज क्लिक किए जाने वाला बच्चा है, जो भी इसकी वजह हो। लेकिन मैं हमेशा यही चाहूंगी कि मेरा बेटा अपने पैरों पर खड़े हो और अपना नाम खुद कमाए। मैं चाहूंगी कि उसे जो बनना है वो बने फिर चाहे वो शेफ हो, पायलट या कुछ भी।

करीना कपूर मुंबई में करेंगी 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chadha) फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आएंगी। कोरोनो वायरस महामारी (corono virus epidemic) के कारण लगभग पांच महीने के बाद अभिनेता अपनी क्रू मेंबर्स की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए फिल्म की शूटिंग कर रहे है। पिछले दिनों तूर्की शेड्यूल (Turki schedule) की शूटिंग के बाद वह भारत आ गए हैं।

Best Sellers in Health & Personal Care, खरीदने ने लिए क्लिक करे

बताया जा रहा है कि आमिर जल्द ही करीना कपूर के साथ मुंबई शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान अपनी प्रेग्नेंट को-एक्ट्रेस करीना कपूर के लिए सेफ्टी को लेकर कोई भी लापरवाही नहीं बरतना चाहते है। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए मुंबई में 2 सेट तैयार किए जा रहे है। आमिर पहले इनडोर शूट्स करेंगे। इसके बाद करीना के साथ शूटिंग के लिए गोरेगांव में दूसरा सेट बनाया जाएगा। यहां पर ये भी सुनिश्चित किया जाएगा कि शूट के दौरान सेट पर कम से कम लोग मौजूद रहें। इसके बाद आमिर वृंदावन स्टूडियो जाएंगे, जहां सैन्य अस्पताल का एक बड़ा सेट बनाया जा रहा है। सैन्य अस्पताल फिल्म की कहानी का लिए बेहद महत्वपूर्ण है। [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story