एंटरटेनमेंट

पार्क में एक्ट्रेस को स्पोर्ट्स ब्रा पहने देख महिला ने की मारपीट की कोशिश, तो ऋचा चड्ढा ने लिखा पवित्र अंटियां...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
पार्क में एक्ट्रेस को स्पोर्ट्स ब्रा पहने देख महिला ने की मारपीट की कोशिश, तो ऋचा चड्ढा ने लिखा पवित्र अंटियां...
x
एक एक्ट्रेस को पार्क में स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर वर्कआउट करना इतना महंगा पड़ गया कि एक महिला उन्हें मारने की कोशिश करने लगी।

पार्क में एक्ट्रेस को स्पोर्ट्स ब्रा पहने देख महिला ने की मारपीट की कोशिश, तो ऋचा चड्ढा ने लिखा पवित्र अंटियां...

एक एक्ट्रेस को पार्क में स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर वर्कआउट करना इतना महंगा पड़ गया कि एक महिला उन्हें मारने की कोशिश करने लगी। महिला की इस हरकत को देख वह एक्ट्रेस यह समझ नहीं पाई कि आखिर यह महिला क्यों उन पर इतना भड़क रही हैं। बात आगे बढ़ी तो पता चला कि उक्त महिला उनकी स्पोर्ट्स ब्रा पहनने पर गुस्सा हैं। दरअसल यह पूरा वाक्य टीवी एवं कन्नड एक्ट्रेस संयुक्त हेगड़े के साथ हुआ। खबरों की माने तो संयुक्त हेगड़े एक सार्वजनिक पार्क में वर्कआउट कर रही थी।

मीरा राजपूत को गई थी प्रेग्नेंसी के दौरान गैस की प्रॉब्लम, गैस पास करने के लिए…

तभी एक महिला आई और उन्हें मारने की कोशिश करने लगी। इस पूरे मामले का वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में शेयर किया। जिस पर बालीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपना रिएक्शन दिया है। कन्नड एक्ट्रेस के साथ सार्वजनिक पार्क में जिस तरह से उक्त महिला द्वारा दुव्र्यहार किया गया उससे ऋचा खासा नाराज दिखी।

अर्जुन कपूर के संपर्क में आने के बाद मलाइका अरोरा को हुआ कोरोना, फैंस ने जो कहा चौक जाएंगे आप…

उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की हैं। ऋचा ने लिखा कि अगर किसी महिला ने आपके हिसाब से कपड़े नहीं पहने तो इसका मतलब यह नहीं कि आप उन्हें थप्पड़ मार दें। आगे वह लिखती है कि दुनिया को और ज्यादा नैतिक पुलिसिंग की आवश्यकता नहीं है, खासकर खुद को पवित्र मानने वाली आंटियों से, सुधर जाए। क्योंकि आदर दोनों तरफ से दिया जाता है।

कंगना को संजय राउत ने कहा ‘हरामखोर लड़की‘, तो कंगना के पिता ने कहा…

तो वहीं कन्नड एक्ट्रेस संयुक्ता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम में एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि लोकतंत्र में रहने एवं सोशल डिस्टेसिंग के सभी नियमों का पालन करने के बावजूद उक्त महिला एवं मौजूद भीड़ द्वारा हमारे साथ दुव्र्यहार किया गया। हमें अपमानित किया गया। मजाक उड़ाया गया। सिर्फ इसलिए कि मैं स्पोर्ट्स वियर पहनकर वर्कआउट कर रही थी। शालिनता से बात करके समस्या का हल निकालने के बाद भी महिला द्वारा मेरे दोस्त को मारा। महिला ने मुझे एवं मेरे दोस्त को जमकर भला-बुरा कहा। यह बेहद ही निंदनीय है। खबरों की माने तो बाद में वहां पुलिस पहुंची और उस महिला को समझाइश देते हुए शांति से बात करने को कहा।

बिग बाॅस 13 प्रतिभागी आरती सिंह ने शेयर की स्कूल की तस्वीरें, लिखा इनमें से कौन है मेरी तस्वीर

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story