एंटरटेनमेंट

अमीर खान की वजह से रातभर रोई थी दिव्या भारती, फिर सलमान खान ने....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
अमीर खान की वजह से रातभर रोई थी दिव्या भारती, फिर सलमान खान ने....
x
बाॅलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को परफेक्ट फिल्मों के लिए जाना जाता है। शायद इसीलिए उन्हें मि. परफेक्टनिस्ट कहा जाता हैं। आमिर साल में एक ही

अमीर खान की वजह से रातभर रोई थी दिव्या भारती, फिर सलमान खान ने....

बाॅलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को परफेक्ट फिल्मों के लिए जाना जाता है। शायद इसीलिए उन्हें मि. परफेक्टनिस्ट कहा जाता हैं। आमिर साल में एक ही फिल्म करते हैं, लेकिन उनकी जब फिल्म रिलीज होती है तो सभी फिल्मों का रिकार्ड तोड़ देती हैं। हाल ही में आमिर खान फिल्म ‘ लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी लीड रोल में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आमिर खान अपने काम को लेकर बेहद एक्टिव रहते है और हर काम बड़ी ही सफाई से करते हैं।

बेहद खूबसूरत है इस एक्टर की लव स्टोरी, शादी के लिए नहीं माने परिजन तो घर से ही भगा ले गया लड़की, फिर ऐसे माने परिजन..

लेकिन अगर कोई काम उनके मन मुताबिक नहीं होता है तो वह गुस्सा भी काफी करते हैं। आमिर के ऐसे ही गुस्से का शिकार एक दिवंगत एक्ट्रेस को होना पड़ा था। आमिर के इस गुस्से की वजह से वह एक्टर रातभर रोई थी। लेकिन बाद में सलमान खान ने आकर सबकुछ सम्हाला था। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

जब अपने से बड़ी एक्ट्रेस रेखा के प्यार में पागल हो गए थे अक्षय कुमार फिर शिल्पा ने कहा ‘कितना गिरोगे तुम’, मै कहा फंस…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लंदन में एक स्टेज शो करने दिव्या भारती, आमिर खान एवं सलमान खान पहुंचे थे। जहां आमिर दिव्या की किसी बात पर बुरी तरह नाराज हो जाते हैं। इसी नाराजगी के चलते वह शो में परफार्मेंस करने से मना कर देते है। जब इस बात को लेकर दिव्या से बात की गई तो वह कहती है कि आमिर को उनसे माफी मांगनी चाहिए। आगे वह कहती है कि हां मुझसे गलती जरूर हुई थी, लेकिन मैंने अपनी गलती जल्द सुधार ली थी। लेकिन तब तक आमिर नाराज हो चुके थे।

ब्यू लिपिस्टि शाॅर्ट ड्रेस में कुछ यूं नजर आई सारा अली खान, तस्वीर देख फैंस ने लिखा…

खबरों की माने तो आमिर ने यहां तक कह दिया था कि वह दिव्या को हटाकर जूही को लेंगे तभी वह परफार्मेंस देंगे। आमिर की इस बात से आॅर्गनाईजेशन के लोग काफी परेशान थे। तो वहीं दिव्या भारती भी आमिर के इस व्यवहार से फूट-फूटकर रो रही थी। लेकिन खबरों की माने तो थोड़ी ही देर में सलमान खान वहां आए और पूरे मामले को सम्हालते हुए दिव्या का सपोर्ट किया और उनके साथ शानदार परफार्मेंस दी।

बेहद ही दिलचस्प रही संजय दत्त एवं माधुरी की लव स्टोरी, फिर संजय के जेल…

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story