प्रियंका चोपड़ा को देख जब बेकाबू हो गए थे अक्षय कुमार, करने जा रहे यह काम, फिर जो हुआ...

प्रियंका चोपड़ा को देख जब बेकाबू हो गए थे अक्षय कुमार, करने जा रहे यह काम, फिर जो हुआ…

एंटरटेनमेंट

प्रियंका चोपड़ा को देख जब बेकाबू हो गए थे अक्षय कुमार, करने जा रहे यह काम, फिर जो हुआ…

बालीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार हर साल 3 से 4 फिल्में लेकर आते हैं। वर्तमान समय में अक्षय कुमार की दो फिल्में रिलीज के इंतजार में हैं। इन फिल्मों के अलावा अक्षय कई अन्य फिल्मों में नजर आने वाले हैं। हाल ही अक्षय कुमार लारा दत्ता एवं हुमा कुरैशी संग फिल्म ‘बेल बाॅटम‘ की शूटिंग लंदन में रहे हैं। खबरों की माने तो इस फिल्म की शूट खत्म करने के बाद अक्षय सीधे इंडिया आएंगे जहां वह ‘अतरंगी रे‘ मूवी के लिए शूट करेंगे। अक्षय कुमार अब तक बालीवुड की कई एक्ट्रेस संग रोमांस कर चुके हैं। अक्षय कुमार एवं प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी एक समय दर्शक खूब पसंद करते थे।

कॉलेज के मैरिट लिस्ट में सनी लियॉन टॉप, पढ़िए पूरी खबर, हड़कंप

ये दोनों स्टार एकसाथ कई फिल्मों में नजर आए। साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘ऐतराज‘ को लेकर ये जोड़ी खूब सुर्खियों में रही। इस फिल्म में अक्षय कुमार एवं प्रियंका चोपड़ा के हाॅट सीन खूब सुर्खियों में रहे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय कुमार एवं प्रियंका चोपड़ा के फिल्म में कुछ किसिंग सीन थे। जिसे शूट करते समय अक्षय इतना खो गए थे कि वह पूरी तरह से बेकाबू हो गए थे। अक्षय कुमार के इस बर्ताव से प्रियंका चोपड़ा काफी गुस्सा भी हो गई थी। वह काफी दिनों तक उनसे नाराज भी रही। खबरों की माने तो अक्षय एवं प्रियंका के बीच बढ़ती नजदीकियों की जानकारी जैसे ही पत्नी ट्वींकल खन्ना को हुई थी वह काफी नाराज भी हुई थी। प्रियंका एवं ट्वीकंल की फोन पर काफी बहस भी हुई थी। फिर एक दिन वह सेट पर मारने तक जा पहुंची थी।

सिनेमा में महिलाओं को किसी वस्तु की तरह पेश करना हो बंद: भूमि पेंडनेकर

लेकिन इत्तिफाक से वह सेट पर नहीं थी। उस समय ट्वीकंल के गुस्से का शिकार अक्षय को होना पड़ा। इसी बाद से अक्षय ने ऐलान किया कि अब वह प्रियंका संग फिल्में नहीं करेंगे। हालांकि अब अक्षय कुमार अपना पूरा ध्यान फिल्मों एवं समाज सेवा में लगा रहे हैं। अक्षय ने लाॅकडाउन में दरियादिली दिखाते हुए पीएम केयर फण्ड में 25 करोड़ रूपए की सहायता दी थी। इसके अलावा अक्षय कुमार ने एक-एक करोड़ रूपए बिहार एवं असम पीड़ितों को दिए। बीते स्वतंत्रता दिवस पर अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर करके जितना हो सके सड़क पर व्यापार करने वाले लोगों का सामान खरीदने की लोगों से अपील की थी।

जब हरभजन से बोला गया आपकी बीवी एक्ट्रेस गीता बसरा तो इमरान के साथ बहुत बोल्ड सीन देती थी, हरभजन खो दिए थे आपा कहा तू…

उन्होंने कहा था कि जब मैं घर से निकलता हूं तो मेरी नजर उन सभी छोटे व्यापारियों पर रहती है जो छोटे-मोटे व्यापार करके अपना घर चलाते हैं। ऐसे में जितना हो सके उनके सामान खरीदें। इन सब के अलावा अक्षय कुमार इन दिनों सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वह अपनी एक्टिविटी एवं तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। खबरों की माने तो अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी एवं लक्ष्मी बम‘ इसी साल तक रिलीज की जा सकती है।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर