एंटरटेनमेंट

पूर्व एडल्ट स्टार सनी लियोन के पास है इतना पैसा की नहीं करेंगे आप विश्वास

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
पूर्व एडल्ट स्टार सनी लियोन के पास है इतना पैसा की नहीं करेंगे आप विश्वास
x
पूर्व एडल्ट स्टार सनी लियोन के पास है इतना पैसा की नहीं करेंगे आप विश्वास अभिनेता सनी लियोन ने भारतीय फिल्म उद्योग में अपने लिए जगह बनाई है।

पूर्व एडल्ट स्टार सनी लियोन के पास है इतना पैसा की नहीं करेंगे आप विश्वास

इन स्मार्ट फ़ोन्स पर चल रहे है जबरजस्त ऑफर्स, पढ़िए पूरी खबर

अभिनेत्री सनी लियोन ने भारतीय फिल्म उद्योग में अपने लिए जगह बनाई है।
लेकिन भारत में एक प्रसिद्ध चेहरा बनने से पहले, सनी लियोन ने अंतर्राष्ट्रीय वयस्क फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाई। एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में उनकी स्टार पॉवर ने बॉलीवुड में उनके करियर को मजबूत बनाने में मदद की। अब, उन्होंने न केवल बॉलीवुड में काम किया है, बल्कि मलयालम फिल्मों में भी अपना मार्ग प्रशस्त किया है। फिल्म उद्योग के अलावा, सनी के पास कई अन्य व्यावसायिक प्रयास हैं। वह न केवल एक अभिनेत्री है, बल्कि एक मॉडल, टीवी होस्ट, लेकिन एक कार्यकर्ता भी है।

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

कई अंतरराष्ट्रीय मॉडल ने वर्षों में बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की कोशिश की है। लेकिन बहुत कम लोग अभिनेत्री सनी लियोन के रूप में सफल रहे हैं।
आप में से जो लोग इसके बारे में नहीं जानते हैं, उनके लिए सनी लियोन वयस्क फिल्म उद्योग में अपने कैरियर के कारण एक अंतरराष्ट्रीय सनसनी बन गई। इंडस्ट्री में उनके सफल करियर ने उन्हें मैक्सिम के अनुसार 2010 में शीर्ष 12 वयस्क फिल्म सितारों में से एक बना दिया।

Best Sellers in Bags, Wallets and Luggage

वयस्क फिल्म उद्योग में एक सफल कैरियर के बाद, सनी ने रियलिटी शो बिग बॉस एस 5 पर भारत में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की। जल्द ही उन्हें पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 में कास्ट किया गया। इस फिल्म ने बॉलीवुड में उनकी शुरुआत की। जिस्म 2 में अभिनय करने के बाद वह जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2, एक पहेली लीला, और तेरा इंतेजार जैसी कई अन्य फिल्मों में अभिनय किया।

Best Tech Accessories जो आपके पास होना चाहिए

सनी लियोन ने रईस, शूटआउट एट वडाला, और अन्य जैसी फिल्मों के लिए कई नृत्य गीत भी प्रस्तुत किए हैं। सनी ने मलयालम फिल्म उद्योग में 2019 में फिल्म मधुरा राजा के साथ अपनी शुरुआत की। उन्होंने अब रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला के कई सीज़न भी होस्ट किए हैं।
सनी लियोन न केवल फिल्म और टीवी स्टार हैं, बल्कि एक बिजनेसवुमन भी हैं। जिस्म 2 के अभिनेता के पास 'लस्ट' नाम की एक परफ्यूम लाइन है। इस परफ्यूम लाइन के अलावा, सनी लियोन की एक कॉस्मेटिक लाइन भी है, जिसका नाम स्टार स्ट्रक है।

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

इन उत्पादों को खरीदने के लिए एक विशेष ऑनलाइन ऐप डाउनलोड करना होगा। सनी न केवल मनोरंजन उद्योग में काम करती हैं बल्कि एक कार्यकर्ता भी हैं। उन्होंने पेटा के साथ एक अभियान में अभिनय किया है और विभिन्न धर्मार्थ कारणों का भी समर्थन करती है। सनी लियोन के कई व्यावसायिक उपक्रम, उनकी फिल्म और टीवी दिखावे और उनके सफल पोर्न फिल्म करियर ने उन्हें $ 13 मिलियन यानी लगभग 99 करोड़ की शुद्ध कमाई की है।

kitchen के सामान जो आप amazon पर कम दाम में खरीद सकते है

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story