एंटरटेनमेंट

Sara Ali ने कहा Kartik Aaryan ने मुझे इस्तेमाल किया, मेरी उम्र छोटी है अभी और वो..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
Sara Ali ने कहा Kartik Aaryan ने मुझे इस्तेमाल किया, मेरी उम्र छोटी है अभी और वो..
x
Sara Ali ने कहा Kartik Aaryan ने मुझे इस्तेमाल किया, मेरी उम्र छोटी है अभी और वो.. सैफ अली खान की बेटी Sara Ali Khan भी इस समय विवादों में घिरती नजर आ रही है. एक वेबसाइट की न्यूज़ के अनुसार सारा और Kartik Aaryan के बीच नजदीकियां फिल्म LOVE AAJKAL में बढ़ी उसके बाद दोनों साथ में नजर आने लगे ये नजदीकियां ज्यादा दिन नहीं रह पाई. आपको बता दे की दोनों के बीच बहुत कुछ हुआ भी था जिसके बाद सारा ने गुस्से में आकर ये भी कहा की मै छोटी उम्र की हूँ और कार्तिक ने मेरा इस्तेमाल किया है.

Sara Ali ने कहा Kartik Aaryan ने मुझे इस्तेमाल किया, मेरी उम्र छोटी है अभी और वो..

सैफ अली खान की बेटी Sara Ali Khan भी इस समय विवादों में घिरती नजर आ रही है. एक वेबसाइट की न्यूज़ के अनुसार सारा और Kartik Aaryan के बीच नजदीकियां फिल्म LOVE AAJKAL में बढ़ी उसके बाद दोनों साथ में नजर आने लगे ये नजदीकियां ज्यादा दिन नहीं रह पाई. आपको बता दे की दोनों के बीच बहुत कुछ हुआ भी था जिसके बाद सारा ने गुस्से में आकर ये भी कहा की मै छोटी उम्र की हूँ और कार्तिक ने मेरा इस्तेमाल किया है.

खैर बॉलीवुड जगत में ये सब आम बाते है. किसी के ऊपर इल्जाम लगाना लाजमी है. एक समय तो सारा को सुशांत के साथ भी जोड़ा जा रहा था. आपको बता दे की सुशांत और सारा ने फिल्म केदारनाथ में साथ काम किया था. जिसके बाद इसका खुलासा खुद सुशांत के दोस्त ने किया था.

बहरहाल सच्चाई क्या है ये तो बाद में सामने आएगी. Sara Ali Khan Instagram ) पर 75 लोग को फॉलो कर रही हैं. जिसमें से बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हैं, लेकिन लिस्ट से कार्तिक का नाम गायब है. वहीं कार्तिक (Kartik Aaryan Instagram) 544 लोगों को फॉलो करते हैं. जिसमें सारा का नाम ऊपर से लेकर नीचे तक लिस्ट में कहीं नहीं दिखाई दे रहा है. जिसके बाद से ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के ही बीच दूरियां आ गई हैं.

इस बात से उनके चाहनेवालों के बीच काफी निराश है. दोनों की जोड़ी को दर्शकों की तरफ से काफी प्यार मिला था. साथ ही दोनों को एक साथ आगे भी देखना चाहते थे. ऐसे में दोनों ही स्टार्स का एक-दूसरे से अलग हो जाना, लोगों को परेशान कर रहा है.

बॉलीवुड ड्रग्स केस में आया था सारा का नाम

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स केस (Bollywood Drugs Case) की जांच शुरू हुई थी. जिसमें सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborthy) को आरोपी बनाया गया था. रिया ने NCB को दिए बयान में सारा अली खान का भी नाम लिया था. NCB द्वारा ड्रग्स मामले में सारा अली खान से कड़ाई से पूंछताछ की गई थी.

Next Story