Sara Ali ने कहा Kartik Aaryan ने मुझे इस्तेमाल किया, मेरी उम्र छोटी है अभी और वो..

Sara Ali ने कहा Kartik Aaryan ने मुझे इस्तेमाल किया, मेरी उम्र छोटी है अभी और वो..

एंटरटेनमेंट

Sara Ali ने कहा Kartik Aaryan ने मुझे इस्तेमाल किया, मेरी उम्र छोटी है अभी और वो..

सैफ अली खान की बेटी Sara Ali Khan भी इस समय विवादों में घिरती नजर आ रही है. एक वेबसाइट की न्यूज़ के अनुसार सारा और Kartik Aaryan के बीच नजदीकियां फिल्म LOVE AAJKAL में बढ़ी उसके बाद दोनों साथ में नजर आने लगे ये नजदीकियां ज्यादा दिन नहीं रह पाई. आपको बता दे की दोनों के बीच बहुत कुछ हुआ भी था जिसके बाद सारा ने गुस्से में आकर ये भी कहा की मै छोटी उम्र की हूँ और कार्तिक ने मेरा इस्तेमाल किया है.

बालीवुड में सफलता पाने इस स्टार्स ने बदला अपना नाम, जानिए पहले क्या था इनका नाम

खैर बॉलीवुड जगत में ये सब आम बाते है. किसी के ऊपर इलज़ाम लगाना लाजमी है. एक समय तो सारा को सुशांत के साथ भी जोड़ा जा रहा था. आपको बता दे की सुशांत और सारा ने फिल्म केदारनाथ में साथ काम किया था. जिसके बाद इसका खुलासा खुद सुशांत के दोस्त ने किया था. बहरहाल सच्चाई क्या है ये तो बाद में सामने आएगी।

Sara Ali Khan Instagram ) पर 75 लोग को फॉलो कर रही हैं। जिसमें से बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हैं, लेकिन लिस्ट से कार्तिक का नाम गायब है। वहीं कार्तिक ( Kartik Aaryan Instagram ) 544 लोगों को फॉलो करते हैं। जिसमें सारा का नाम ऊपर से लेकर नीचे तक लिस्ट में कहीं नहीं दिखाई दे रहा है। जिसके बाद से ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के ही बीच दूरियां आ गई हैं।

ऐश्वर्या के प्यार में कुछ ऐसे पागल थे Salman कि आधी रात तक पीटते थे दरवाजा, दी थी 17वें मंजिल से कूदने की धमकी

इस बात से उनके चाहनेवालों के बीच काफी निराश है। दोनों की जोड़ी को दर्शकों की तरफ से काफी प्यार मिला था। साथ ही दोनों को एक साथ आगे भी देखना चाहते थे। ऐसे में दोनों ही स्टार्स का एक-दूसरे से अलग हो जाना, लोगों को परेशान कर रहा है। 

Aliya सहित इन Bollywood एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने उतारे पूरे कपडे, देखे तस्वीरे..

एक्ट्रेस सनी लियोन ने friend संग स्वीमिंग पुल में जो किया वह वीडियो में आप खुद देख लीजिए

जब Ranveer Kapoor बोल्ड सीन देते समय बहक गए, हीरोइन ने धक्का मार के खुद को छुड़ाया फिर…

Sushant और Saif की बेटी Sara के बीच था रिलेशन बना था संबंध, माफिया के दबाव में आकर तोड़ा था रिश्ता…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments