काला हिरन शिकार मामले पर बरी होने पर अभिनेता से थी नाराजगी, रची सलमान खान हत्या की साजिश, शार्प शूटर गिरफ्तार

काला हिरन शिकार मामले पर बरी होने पर अभिनेता से थी नाराजगी, रची सलमान खान हत्या की साजिश, शार्प शूटर गिरफ्तार

एंटरटेनमेंट क्राइम राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश मामले में नया खुलासा हुआ है. इस साजिश का खुलासा खुद शार्प शूटर राहुल ने किया है. काला हिरन शिकार मामले में बरी होने पर एक कुख्यात गैंगस्टर सलमान खान से नाराज था इसलिए उसने सलमान खान की हत्या की साजिश रची थी. 

मिली जानकारी के मुताबिक़ 15 अगस्त को पुलिस की गिरफ्त में आए शार्प शूटर राहुल ने खुलासा किया है कि उसने सलमान खान (Salman Khan) की हत्या को अंजाम देने के फिराक में था. इसके लिए वह मुंबई भी गया था एवं सलमान खान के बंगले के बाहर रेकी की थी. 

राहुल कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई गैंग का सदस्य है. वह अलग अलग नामों से काम करने में माहिर है. 27 वर्षीय राहुल भिवानी का रहने वाला है. राहुल एक अपराधी है. उसने पहले भी हत्या की है. राहुल पर एक स्थानीय व्यवसायी के हत्या का आरोप है.  

उत्तराखंड के DCP राजेश दुग्गल के मुताबिक़ पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपित ने सलमान खान का नाम लिया तो सभी हैरान रह गए. उसने बताया कि जनवरी में न सिर्फ वह मुंबई गया, बल्कि सलमान खान के घर के आसपास घूमकर रेकी भी की थी. वह दो दिन वहीं पर ठहरा रहा. फिलहाल उसे कोर्ट में पेश किया गया था, जहाँ से उसे रिमांड पर भेज दिया गया है. 

लॉरेंस विश्नोई ने रची थी हत्या की साजिश 

राहुल, लॉरेंस विश्नोई गैंग का सदस्य है. वह लॉरेंस विश्नोई के कहने पर ही सलमान की हत्या को अंजाम देने वाला था. लॉरेंस विश्नोई अभी जोधपुर जेल में बंद है. वह सलमान खान से इस बात पर नाराज है कि सलमान को काला हिरन मामले में बरी कर दिया गया. इसी कारण उसने जनवरी में सलमान के घर की रेकी करवाई थी. 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

रिपोर्ट में हुआ खुलाशा: कोरोना वायरस सबसे पहले US की लैब में बना था, चूहे को किया था संक्रमित,पढ़िए ….

आज वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर जानिए…फोटोग्राफी के लिए ये हैं 8 बेस्ट स्मार्टफोन क्यों ?

कोरोना संक्रमित शरीर का देश में पहली बार हुआ पोस्टमार्टम,जानिए किस अंग को सबसे ज़यदा डैमेज करता है, कोरोना

Sushant Singh Rajput Suicide Case : सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैंसला, यहाँ पढ़ें…