tiktok

Tiktok अब हो सकता इस देश से BAN… जानिए क्यों

एंटरटेनमेंट

TikTok अब हो सकता इस देश से BAN… जानिए क्यों 

Watch Funny Viral Videos of july…

अधिकारियों, सांसदों ने चिंता जताई है कि लोकप्रिय ऐप TikTok चीनी खुफिया तंत्र के लिए एक उपकरण हो सकता है

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार को कहा कि वह अमेरिका से तेजी से बढ़ते सोशल मीडिया ऐप TikTok को रोक देंगे क्योंकि अमेरिकी अधिकारियों ने चिंता जताई है कि यह सेवा चीनी खुफिया तंत्र के लिए एक उपकरण हो सकती है। अमेरिकी अधिकारियों और सांसदों ने हाल के हफ्तों में बीजिंग द्वारा नापाक उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल किए जा रहे बेतहाशा लोकप्रिय वीडियो प्लेटफॉर्म की आशंका जताई है, लेकिन कंपनी ने चीन सरकार के किसी भी लिंक से इनकार किया है।

Top MEN GROOMING प्रोडक्ट्स जो आपको AMAZON पर मिल जायेंगे

मीडिया रिपोर्टों ने शुक्रवार को यह कहते हुए प्रसारित किया कि श्री ट्रम्प को अपने चीनी अभिभावक फर्म ByteDance से एप्लिकेशन के अमेरिकी संचालन की आवश्यकता होगी, लेकिन राष्ट्रपति ने प्रतिबंध की घोषणा की। Air Force One पर पत्रकारों से बात करते हुए, ट्रम्प ने कहा: “जहां तक ​​टिकटोक का संबंध है, हम उन्हें संयुक्त राज्य अमेरिका से प्रतिबंधित कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि वह आपातकालीन आर्थिक शक्ति या कार्यकारी आदेश का उपयोग करते हुए शनिवार को कार्रवाई करेंगे।

हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं था कि इस तरह के कदम को कैसे लागू किया जा सकता है।

क्यों आइसक्रीम को चखने वाली बिल्ली का यह Viral वीडियो ट्विटर पर छा गया है

TikTok, विशेष रूप से युवा दर्शकों के साथ लोकप्रिय है जो इसके लघु-रूप वीडियो बनाते हैं और देखते हैं, दुनिया भर में अनुमानित अरब उपयोगकर्ता हैं। TikTok ने जबरन बिक्री की रिपोर्टों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, केवल कहा: “हम TikTok की दीर्घकालिक सफलता में विश्वास करते हैं। मनोरंजन और कनेक्शन के लिए TikTok में लाखों लोग आते हैं, जिनमें हमारे रचनाकारों और कलाकारों का समुदाय शामिल है जो मंच से आजीविका का निर्माण कर रहे हैं। ” ट्रम्प का कदम अमेरिका में विदेशी निवेश समिति (CFIUS) की समीक्षा के बाद आया है, जो अमेरिकी राष्ट्रीय सुरक्षा को प्रभावित करने वाले सौदों की जांच करता है।

Realme के दो स्मार्टफोन की सेल आज, जानिए कीमत व फीसर्च

इस सप्ताह फर्म ने उपयोगकर्ताओं और नियामकों को आश्वस्त करने के लिए अपने एल्गोरिदम की समीक्षाओं की अनुमति सहित उच्च स्तर की पारदर्शिता का संकल्प लिया। टिकोटोक के सीईओ केविन मेयर ने इस सप्ताह के बाद कहा, “हम राजनीतिक नहीं हैं, हम राजनीतिक विज्ञापन स्वीकार नहीं करते हैं और कोई एजेंडा नहीं है – हमारा एकमात्र उद्देश्य सभी के लिए एक जीवंत, गतिशील मंच रहना है।”

“TikTok नवीनतम लक्ष्य बन गया है, लेकिन हम दुश्मन नहीं हैं।”

यह हथिनी का Video देख लोग हुए Emotional… viral वीडियो में देखें

इस महीने की शुरुआत में, राज्य के सचिव माइक पोम्पेओ ने फॉक्स न्यूज को बताया कि प्रशासन यू.एस. में ऐप को प्रतिबंधित करने पर “देख रहा था”। टिप्पणियों ने लोकप्रिय टिक्टोकर्स को YouTube जैसे प्लेटफार्मों पर माइग्रेट करने पर विचार करने के लिए प्रेरित किया, द न्यूयॉर्क टाइम्स ने रिपोर्ट किया। शुक्रवार देर से, TikTok उपयोगकर्ताओं ने समाचारों पर अलग-अलग प्लेटफार्मों पर उनका अनुसरण करने के लिए कहा और राष्ट्रपति की आलोचना करते हुए, प्रतिक्रिया व्यक्त की।

ELECTRONIC GADGETS जो AMAZON पर भारी डिमांड में है

ByteDance द्वारा 2017 में U.S.- आधारित ऐप का अधिग्रहण करने के बाद मंच की लोकप्रियता बढ़ गई थी।

Viral वीडियो: शेर और शेरनी के बीच यह ‘रॉयल ​​अफेयर’ देखें …

इससे पहले की रिपोर्टों में सुझाव दिया गया था कि Microsoft टिकटॉक का अधिग्रहण करने के लिए बातचीत कर रहा था, जिसकी कीमत दसियों अरबों डॉलर में हो सकती है, लेकिन श्री ट्रम्प के इस कदम से ऐसी खरीद फरोख्त होगी। सेंटर फॉर स्ट्रेटेजिक एंड इंटरनेशनल स्टडीज में प्रौद्योगिकी नीति कार्यक्रम के प्रमुख जेम्स लुईस ने कहा कि उनका मानना ​​है कि टिकटोक का उपयोग करने का सुरक्षा जोखिम “शून्य के करीब” है, लेकिन ByteDance चीन से सेंसरशिप में शामिल होने के लिए दबाव का सामना कर सकता है।

BEST TRAVEL ACCESSORIES जो हर यात्री को ट्रेवल करते समय काम आएंगे

“ऐसा लग रहा है कि बीजिंग द्वारा ByteDance को निचोड़ा जा रहा है” श्री लुईस ने कहा।

कभी किसी हाथी को मसाज देते देखा है?… इस viral वीडियो में देखिये

वायरल न्यूज़ के लिए AJEEBLOG.COM विजिट करे 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

Facebook Comments