एंटरटेनमेंट

शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत को किया प्लास्टिक से कवर, क्या है वजह?

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत को किया प्लास्टिक से कवर, क्या है वजह?
x
शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत को किया प्लास्टिक से कवर, क्या है वजह? बता दें कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी और तीनों बच्‍चों के साथ रह रहे हैं.

शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत को किया प्लास्टिक से कवर, क्या है वजह?

बता दें कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी और तीनों बच्‍चों के साथ रह रहे हैं. ये तो सभी जानते ही हैं कि शाहरुख ने अपना एक 5 मंज‍िला ऑफ‍िस भी कोरोना पेशेंट्स के इलाज के ल‍िए बीएमसी को दे रखा है. शाहरुख ने सावधानी बरतते हुए अपने घर के चारों तरफ कवर लगा दिया है.

मुंबई में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है. अब इसकी चपेट में फिल्म सितारे भी शामिल हो गए हैं. बीते दिनों अमिताभ बच्चन भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. अमिताभ के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. इसके बाद से ही बाकी सितारे इस खतरनाक वायरस से खास सावधानी रखते नजर आ रहे हैं.

नशे में धुत Salman Khan ने की थी Katrina Kaif से ऐसी हरकत कि हो गया था दोनों का ब्रेकअप, Akshay के साथ देख भड़क…

बच्चन परिवार के कई सदस्य फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं और अपना इलाज करा रहा है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए एक्टर शाहरुख खान ने अपने बंगले मन्नत के चारों तरफ प्लास्टिक का कवर लगा दिया है.

ऐसा भी माना जा रहा है कि शाहरुख ने कवर कोरोना के डर से नहीं बल्कि बारिश के डर से लगाया है. शाहरुख खान का पूरा घर सफेद रंग की प्लास्टिक से कवर है.

जबसे WHO ने ये माना है कि कोरोना वायरस हवाओं में भी है सभी अपने-अपने घरों में ही रहना जरूरी समझ रहे हैं. कोरोना वायरस के मामले देशभर में बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं. शाहरुख खान फैमिली के साथ घर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय से शाहरुख खान ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है. वे साल 2018 में जीरो के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं.

शहरुख खान जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में वापस कदम रखने के लिए बेकरार हैं. वे राजकुमार हिरानी के साथ मिलकर इमिग्रेशन पर बनी फिल्म में काम करते नजर आएंगे. फिलहाल इसकी शूटिंग शुरू होनी अभी बाकी है.

शाहरुख खान की पर्दे पर वापसी फैंस के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं होगी. वैसे सोशल मीड‍िया पर शाहरुख खान और गौरी खान की ट्यूनिंग टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. दोनों एक दूसरे की तस्वीरों पर मजेदार रिप्लाई करते हैं.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story