एंटरटेनमेंट

EKTA KAPOOR के ऊपर फिर लगा बड़ा आरोप कहा मुझे धोखा मिला है, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
EKTA KAPOOR के ऊपर फिर लगा बड़ा आरोप कहा मुझे धोखा मिला है, पढ़िए पूरी खबर
x
EKTA KAPOOR के ऊपर फिर लगा बड़ा आरोप कहा मुझे धोखा मिला है, पढ़िए पूरी खबर मुंबई: बिग बॉस के विनर Gautam Gulati ने EKTA KAPOOR के ऊपर

EKTA KAPOOR के ऊपर फिर लगा बड़ा आरोप कहा मुझे धोखा मिला है, पढ़िए पूरी खबर

मुंबई: बिग बॉस के विनर Gautam Gulati ने EKTA KAPOOR के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा उन्हें टैलेंट की कदर नहीं है मेरा रोल उन्होंने जान बूझकर काटा था. मैंने उन्हें फोन भी किया लेकिन उन्होंने मेरे फ़ोन को भी इग्नोर मार दिया।

Lockdown में Urvashi Rautela ने शेयर किया बोल्ड फोटो, यूजर्स बोले- थोड़ा शर्म करो कोरोना में न…

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे में बहुत बड़ी बहस चल रही आये दिन किसी न किसी बड़े एक्टर और एक्ट्रेस पर आरोप लग रहा है. गौतम जल्द ही 'वर्जिन भानुप्रिया' फिल्म में नजर आएंगे।

ड्रग रैकेट और अंडरवर्ल्ड डॉन से जुड़ बन गई ‘गॉडमदर’, एक्ट्रेस Mamta Kulkarni ने तोड़ी थी कामुक सीन की हदे, अब बन रही बायोपिक

गौतम ने हाल ही में खुलासा किया कि, 'एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ मैंने एक कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किया था लेकिन मुझे इसे तोड़ना पड़ा क्योंकि वह उनके काम से संतुष्ट नहीं थे.' उन्होंने कहा, 'फिल्म में उनकी भूमिका को काट दिया गया. एकता कपूर पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनको धोखा दिया है.

सलमान ने की मेरी मदद

गौतम ने कहा की सलमान खान ने मुझसे कहा कि मेरे साथ काम करो. उस समय मुझे मेरे कान पर भरोसा ही नहीं हुआ. मैंने उनसे दोबारा पूछा और उन्होंने कहा, मेरा नंबर लो. अगले चार घंटे में मैंने उनकी टीम से मुलाकात की. मैं इसके लिए उनका हमेशा आभारी रहूंगा.

बोल्ड किरदार निभाने वाली उर्वशी रौतेला की ‘Virgin Bhanupriya’, दर्शकों को लुभा रहा है उनका ये नया अवतार

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story