एंटरटेनमेंट

गालवान घाटी में भारतीय सेना के बलिदान पर फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
गालवान घाटी में भारतीय सेना के बलिदान पर फिल्म बनाएंगे अजय देवगन
x
गालवान घाटी में भारतीय सेना के बलिदान पर फिल्म बनाएंगे बनाएंगे अजय देवगनEntertainment News| अजय देवगन 20 भारतीय सेना के जवानों के बलिदान

गालवान घाटी में भारतीय सेना के बलिदान पर फिल्म बनाएंगे बनाएंगे अजय देवगन

Entertainment News| अजय देवगन 20 भारतीय सेना के जवानों के बलिदान को सम्मानित करने फिल्म का निर्माण करने के लिए तैयार हैं, जो लद्दाख की गैलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ आमने-सामने हुई।

अभी तक शीर्षक वाली परियोजना को अजय देवगन एफफिल्म्स और सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी द्वारा बैंकरोल किया जाएगा। अगर अभी तक कास्ट फाइनल नहीं हुई है तो देवगन फिल्म में काम करेंगे या नहीं इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है।

PPE किट में डांस करती डॉक्टर का वीडियो हुआ वायरल आप भी देखिये Viral Video

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म की घोषणा की ”उन्होंने ट्विटर पर लिखा।

15 जून को, लद्दाख की गैलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ आमने-सामने की लड़ाई में 16 बिहार के कमांडिंग अधिकारी सहित 20 भारतीय सेना के जवान मारे गए। अधिकारियों ने कहा कि लड़ाई में, कुछ सैनिक या तो गिर गए या उन्हें नदी में धकेल दिया गया। कुछ शव नदी से बरामद किए गए थे, जबकि अन्य के क्रूर होने के संकेत थे। कुछ सैनिकों की हाइपोथर्मिया से मृत्यु हो गई।

Jio रिचार्ज प्लानस : वैधता, लाभ और ऑफ़र के साथ सभी Jio प्रीपेड पैक की सूची

इस परियोजना के अलावा, अजय देवगन अपनी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की रिलीज के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, अम्मी विर्क और शरद केलकर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। अभिषेक दुधैया द्वारा लिखित और निर्देशित, इस फिल्म का डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर डिजिटल प्रीमेयर होगा।

Viral Video: सड़क पर बैरियर पार करने के लिए संघर्ष कर रहे हाथी के बच्चे का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story