एंटरटेनमेंट

Viral video: सुशांत सिंह राजपूत की 3डी रंगोली हो रही वायरल

Viral video: सुशांत सिंह राजपूत की 3डी रंगोली हो रही वायरल
x
Viral video: सुशांत सिंह राजपूत की 3 डी रंगोली हो रही वायरलसुशांत सिंह राजपूत, जिन्होंने 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली,

सुशांत सिंह राजपूत, जिन्होंने 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली, ने अपने सभी प्रशंसकों को सदमे की स्थिति में छोड़ दिया। जबकि कुछ को उनके असामयिक निधन की सच्चाई को स्वीकार करने में कठिनाई हो रही है, दूसरों को अपने पसंदीदा स्टार को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया पर जा रहे हैं। हाल ही में, एक कलाकार ने अपने प्रिय अभिनेता को उसकी 3 डी रंगोली बनाकर श्रद्धांजलि दी और उसे साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर ले गया। खैर, सुंदर कलाकृति को दूसरों द्वारा देखा जाने में देर नहीं लगी और तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गई .

छोटे पर्दे पर अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत ने बॉलीवुड में कदम रखा और बैक टू बैक स्टेलर के प्रदर्शन के साथ खुद के लिए एक जगह बना ली। ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी ',' केदारनाथ ',' सोनचिरैया ',' छिछोरे 'और अन्य, सुशांत को इंडस्ट्री के सबसे होनहार युवा अभिनेताओं में से एक के रूप में जाना जाता है।

इस बीच, सुशांत के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर भी हंगामा शुरू कर दिया है, जहां अभिनेता की आत्महत्या के लिए कई बी-टाउन सेलेब्स को जिम्मेदार बताया जा रहा है। दूसरी ओर, मुंबई पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है कि सुशांत द्वारा आत्महत्या करने के फैसले के पीछे का कारण क्या है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story