एंटरटेनमेंट

Sidharth Shukla Death: दिल का दौरा पड़ने से 40 वर्षीय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, फैंस हैरान

Manoj Shukla
2 Sep 2021 6:40 AM GMT
40-year-old actor Siddharth Shukla dies of heart attack, fans shocked
x
टीवी के पॉपुलर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया हैं। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला 40 वर्ष के थे। यह खबर सामने आते ही एक्टर फैंस हैरान हैं।

Sidharth Shukla Death: मुम्बई। टीवी जगत के दिग्गज व फेमस अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 40 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। एक्टर का निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ है। बीते दिनों हार्ट अटैक आने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्होंने आखिरी सांस ली।

बता कि सिद्धार्थ शुक्ला की टीवी जगत के सबसे पॉपुलर अभिनेता थे। वह बिग बॉस 13 शो के विजेता बने थे। तब से वह सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे। शो में सिद्धार्थ एवं शहनाज की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला वं शहनाज गिल बिग बॉस ओटीटी शो में भी नजर आए थे। इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया था।

फिल्मों में भी किया अभिनय

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी सीरियल के साथ ही फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। वह हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में नजर आए थे। इसके अलाव वह टीवी के बालिका वधु, झलक दिखलाजा, खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया में भी खूब एक्टिव रहते थे। जहां वह हर मुद्दे पर अपनी बात रखते रहते थे। बीते दिनों उन्होंने तालिबानियों द्वारा अफगान में किए गए कब्जे को लेकर भी एक ट्वीट किया था। ट्वीट में उन्होंने अफगानी बहादुर महिलाओं को अपना सलाम भेजा था।

जबदस्त थी फैंस फालोइंग

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के उन अभिनेताओं में शुमार थे जिसकी दुनियाभर में जर्बदस्त फैंस फालोइंग हैं। सिद्धार्थ की फैंस फालोइंग का अंदाजा बिग बॉस शो से सहज ही लगाया जा सकता था। जब वह बिग बॉस 13 के शो में मौजूद थे तब सभी घरवाले एक तरफ और सिद्धार्थ शुक्ला एक तरफ अकेले सभी को टक्कर दे रहे थे। सभी शो में सिद्धार्थ शुक्ला को ही टारगेट करते हुए नजर आए थे। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने सबको चौका दिया हैं। सिद्धार्थ फैंस पूरी तरह से शॉक्ड है आखिर इतनी कम उम्र में अभिनेता कैसे इस दुनिया को छोड़ चले गए।

Next Story