उत्तर प्रदेश में CM YOGI ने खोला रोजगार के द्वार, 21 जिलों में रेलवे का काम करेंगे मजदूर

अब पर्दे पर आएगी UP के CM की कहानी, कुमुद मिश्रा निभाएंगे योगी आदित्यनाथ का रोल

एंटरटेनमेंट रीवा

खबर आ रही है क‍ि यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ का क‍िरदार भी पर्दे पर नजर आएगा। इस फिल्म का लीड कैरेक्टर का रोल कुमुद मिश्रा प्ले करेंगे।

जानकारी के अनुसार, यह फ‍िल्‍म योगी आद‍ित्‍यनाथ की बायेापिक नहीं होगी, बल्‍कि फ‍िल्‍म का लीड कैरेक्‍टर योगी आद‍ित्‍यनाथ पर आधारित होगा। रॉकस्‍टार और जॉली एलएलबी 2 समेत कई बड़ी बॉलीवुड फ‍िल्‍मों में नजर आ चुके अभिनेता कुमुद मिश्रा इस फ‍िल्‍म में उस लीड रोल को निभाएंगी। इस फ‍िल्‍म को डायरेक्‍टर जैगम इमाम बना रहे हैं। इस फिल्म में कुमुद मिश्रा बनारस के एक लोकल लीडर की भूमिका में होंगे लेकिन किरदार योगी आद‍ित्‍यनाथ के इर्द-गिर्द घूमेगा। चूंकि कुमुद रीवा जिले के चाकघाट से हैं इस वजह से उनका उत्तर प्रदेश की भाषा का ज्ञान अच्छा है, इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में उम्दा अभिनय दिखाकर अपना सिक्का मनवाया है।

जानकारी के मुताबिक, फ‍िल्‍म पर काम पूरा हो चुका है। सेंसर बोर्ड से भी ग्रीन सिग्‍नल मिल चुका है। जल्‍द ही रिलीज डेट सामने आएगी। बता दें कि वाराणसी में पैदा हुए जैगम की फ‍िल्‍म दोजख दर्शकों को खूब पसंद आई थी। योगी आदित्‍यनाथ इस समय यूपी के मुख्‍यमंत्री हैं। वह गोरखपुर से ताल्‍लुक रखते हैं और पांच बार वहां से सांसद रहे हैं। वह गोरखनाथ पीठ के महंत हैं।

जानिए कुमुद के बारे में 

कुमुद मिश्रा बॉलीवुड फिल्मों और थिएटर के एक भारतीय अभिनेता हैं। उनका जन्म मध्य प्रदेश के रीवा के चाकघाट में हुआ था। कुमुद को बचपन से ही अभिनय का शौक है। उन्होंने राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से अभिनय में डिप्लोमा में स्नातक की पढ़ाई पूरी की। अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए वह 1994 में भोपाल से मुंबई आ गए।

1996 में, कुमुद को बॉलीवुड में पहली भूमिका “सरदारी बेगम” नाम से मिली। उसके बाद उन्होंने अगले 10 वर्षों तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नहीं देखा। इस दौरान उन्होंने मुंबई के स्थानीय थिएटर को अपनी सेवा दी। 2007 में, उन्होंने 1971 की फिल्म के साथ खुद को फिर से फिल्माया। अब वह रॉकस्टार (2011), एयरलिफ्ट (2016) और सुल्तान (2016) में भूमिका के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने टीवीएफ ट्रिपलिंग (टीवीएफ की एक वेब श्रृंखला) में भी काम किया।

Facebook Comments