एंटरटेनमेंट

25 साल की Sara Tendulkar इस दिन करेंगी शादी? जानें कौन होगा हैंडसम दूल्हा, खुद किया खुलासा

sara_tendulkar_marriage
x

sara_tendulkar_marriage 

Sara Tendulkar Ki Shadi: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर एक बार फिर से चर्चा में है. उनकी बेटी सारा इस बार खूबसूरती को लेकर नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर चर्चा में है.

Sara Tendulkar Marriage: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर एक बार फिर से चर्चा में है. उनकी बेटी सारा इस बार खूबसूरती को लेकर नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर चर्चा में है. पिछले कुछ सालों से सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया में तेजी से सर्च हो रही है. जैसा की आप लोग जानते है की कई समय से सारा और शुभमन गिल (Sara Tendulkar Shubhman Gill) के अफेयर की खबरे वायरल हो रही है. लेकिन इस खबर में अभी तक कोई सच्चाई नजर नहीं आई. दरअसल कुछ समय पहले सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar Shadi Kab Karengi) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उन्होंने बताया है कि वो कब शादी करेंगी.

सारा ने किया बड़ा खुलासा (Sara Tendulkar Ki Shadi Kab Hogi)

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो वायरल किया था. जिसमें वो अपनी दोस्त अलीशा के साथ नजर आ रही हैं. इसमें वह बताती हैं कि वह अपने दोस्त से ज्यादा पैसे खर्च करती हैं. वहीं, वह अपनी दोस्त से पहली शादी (Sara Tendulkar Ki Shadi) कर लेंगी. सारा तेंदुलकर ने वीडियो में ये भी बताया कि वह काफी सिंपल रहती हैं. सारा तेंदुलकर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


बता दें कि सारा और अलीशा काफी करीबी दोस्त हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरों को शेयर भी करती रहती हैं। अलीशा मुंबई की रहने वाली हैं और ब्रिटेन के रॉयल एकेडमी ऑफ ड्रामेटिक ऑफ आर्ट से पढ़ाई की हैं। Sara Tendulkar इ इंस्टाग्राम पर 22 लाख फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती हैं। माना यह जा रहा है कि सारा तेंदुलकर जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है। हालांकि उन्होंने अभी इसकी घोषणा नहीं की है।

Next Story