एंटरटेनमेंट

सलमान और दिशा पटानी पर फिल्‍माया जाएगा 'भारत' का सबसे बड़ा गाना, 500 डांसर होंगे साथ

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 5:58 AM GMT
सलमान और दिशा पटानी पर फिल्‍माया जाएगा भारत का सबसे बड़ा गाना, 500 डांसर होंगे साथ
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

नई दिल्ली : सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म 'भारत' को लेकर काफी चर्चा में हैं. प्रियंका चोपड़ा के इस फिल्‍म से अलग होने के बाद से ही इस फिल्‍म को लेकर काफी सुर्खियां थीं. इस फिल्म में स्टारकास्ट के बदलाव के कारण कुछ दिनों के लिए शूटिंग में रोकावट आ गई थी. लेकिन अब फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग पूरी रफ्तार में शुरू हो चुकी है, वो भी ऐसे क‍ि अब इस फिल्‍म में एक जबरदस्‍त गाना तैयार हो रहा है. कुछ समय पहले इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने गाने की फोटो शेयर की थी. जिसमें सलमान खान सर्कस स्टेज पर बाइक से स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. खबर है कि इस स्टंट में सलमान खान बाइक से आग लगे हुए रिंग से निकलते नजर आएगें.

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘भारत’ के इस गाने में सलमान खान और दिशा पटानी के साथ 500 बैंकग्राउड डांसर डांस करेंगे. इस गाने में डांस के साथ सर्कस का भी आप आंनद ले सकते हैं. ऐसा पहली बार होगा जब एक गाने में 500 लोग डांस के जरिए धमाल मचाते नजर आएंगे. निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने प्रोजेक्ट को लेकर यह सुनिश्चित किया है कि ट्रैक में एक टिपिकल सलमान खान वाले चार्टबस्टर गाने के हिसाब से सभी जरुरी बातों का ख्याल रखा जाएगा.

सूत्रों से पता चला है, ‘यह गाना शायद बॉलीवुड में अब तक का सबसे बड़ा डांस नंबर होगा, क्योंकि यह एक सर्कस में होना है जिसमें 500 से अधिक बैकग्राउंड डांसर्स शामिल हो रहे हैं. इस ट्रैक को स्लो मोशन में दर्शाया जाएगा क्योंकि इसमें सलमान खान को आग लगे हुए रिंग के साथ स्टंट करना है. यह गाना 60 और 70 के दशक के लिए श्रद्धांजलि होगी. जब रूसी सर्कस देश में बेहद पंसद किया जाता था और यह कई दशकों को ध्यान में रखकर बनने वाली फिल्म 'भारत' में सलमान-दिशा के ट्रैक का एक अहम हिस्सा होगा.’ बता दें, फिल्म 'भारत' अगले साल 5 जून 2019 में रीलिज होगी. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और तबू नजर आने वाली हैं.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story