एंटरटेनमेंट

शर्टलेस होकर Salman Khan ने किया नमस्ते, कहा - जब Coronavirus खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:13 AM GMT
शर्टलेस होकर Salman Khan ने किया नमस्ते, कहा - जब Coronavirus खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

Salman Khan के सोशल मीडिया फॉलोअर्स बहुत अच्छी तरीके से जानते हैं कि वे जब भी कोई पोस्ट करते है तो वह कुछ हटकर होती है। Coronavirus के बढ़ते खतरे से हर जगह शोर है और अब भारत में भी यह जानलेना वायरल फैल गया है। इसे लेकर सलमान खान ने अपनी स्टाइल में बात की है। इंस्टाग्राम पर सलमान खान ने खुद की एक शर्टलेस फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने शॉर्ट्स और ब्लैक स्लाइडर्स पहनीं है। वह फोटो जिम में उनके वर्कआउट

सैशन की है और उन्हें फोटो में नमस्ते करते हुए देखा जा सकता है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने कैप्शन लिखा कि भारतीय परंपरा को फॉलो करना ज्यादा बेहतर है और नमस्ते या सलाम करें। लोगों को हाथ मिलाना या गले लगाना तभी चाहिए जब कोरोनावायरस खत्म हो जाए।

उन्होंने लिखा, 'नमस्कार....हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है! जब कोरोनावायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो।'

हालांकि उनके इस विचार से सलमान के फैन्स दो गुटों में बंट गए। एक फैन ने लिखा, 'एक सेकंड के लिए कोरोनावायरस को भूल जाओ', वहीं अन्य यूजर ने लिखा, 'बी टाउन में कई सारे हीरो हैं और अच्छी बॉडी है लेकिन इस उम्र में आपकी बॉडी तारीफ के काबिल है। आप मेरे सच्चे मोटिवेशन है और इस तस्वीर से यह बढ़ा है..।'

सलमान खान ने भले ही अब कोरोनावायरस के खतरे के कारण संक्रमण से दूर रहने के लिए नमस्ते करने की सलाह दी लेकिन इससे पहले यह बात अनुपम खेर कर चुके हैं।

कई सेलेब्स विदेशी यात्रा के दौरान चेहरे पर मास्क लगाकर घूम रहे हैं। रणबीर कपूर, सनी लिओनी से लेकर साउथ सुपरस्टार प्रभास को भी हाल ही में एयरपोर्ट पर मास्क में देखा गया था।

बता दें कि भारत और दबंग 3 के बाद अब सलमान खान अपनी अगली फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई और कभी ईद कभी दिवाली में दिखेंगे।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story