एंटरटेनमेंट

अब Space में टकराएंगे शाहरुख खान और अक्षय कुमार, ये हैं बड़ी बजट फिल्में

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:02 AM GMT
अब Space में टकराएंगे शाहरुख खान और अक्षय कुमार, ये हैं बड़ी बजट फिल्में
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

मुंबई. अक्षय कुमार जल्द ही एक स्पेस फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ होंगी विद्या बालन। हिंदुस्तान के मार्स ऑर्बिटर मिशन पर आधारित फिल्म मिशन मंगल को को प्रोड्यूस करेंगे आर.बाल्की। फिल्म में शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और साउथ की नित्या मेनन भी हैं।

दिलचस्प बात है की विद्या बालन को उनके घर में ही कम्पटीशन मिल रहा है। उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर और डायरेक्टर महेश मथाई भी एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा पर फिल्म बना रहे हैं - सारे जहां से अच्छा।

पहले फिल्म में आमिर खान और प्रियंका चोपड़ा साथ काम करने वाले थे। लेकिन, कुछ वजहों से आमिर ने फिल्म छोड़ दी। इसके बाद प्रियंका ने भी फिल्म को छोड़ दिया है। उसके बाद शाहरुख खान को फिल्म में लिया गया। हालांकि, शाहरुख ने साफ कर दिया की वो जीरो की रिलीज से पहले कोई और फिल्म पर काम नहीं करेंगे।

15 अगस्त को रिलीज होगी मिशन मंगल मिशन मंगल की बात करें तो इसकी रिलीज लगभग तय है। ये मल्टी-स्टारर फिल्म है जिसमे खूब सारे अहम किरदार हैं। फिल्म में खूब सारे स्पेशल इफेक्ट भी होने वाले हैं। क्योंकि फिल्म में स्पेस सीक्वेंसेस के लिए VFX का इस्तेमाल किया जाएगा। फिल्म के मेकर्स ने 15 अगस्त 2019 की डेट अनाउंस कर दी है। ट्रेड सूत्र का अनुमान है कि फिल्म का बजट करीब 150 करोड़ है। ये अक्षय कुमार की अभी तक की सबसे महंगी फिल्म होगी।

200 करोड़ है शाहरुख की फिल्म का बजट हिंदुस्तान के पहले स्पेस मिशन पर बन रही शाहरुख खान स्टारर फिल्म सारे जहां से अच्छा की। बताया जा रहा है की इस फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ है।ऐसे में ये फिल्म शाहरुख खान की जीरो के बजट को भी पार कर सकती है जो शाहरुख के लिए अभी तक की सबसे महंगी फिल्म है।

आपको बता दें कि ज्यादा वक्त नहीं हुआ जब नेशनल अवार्ड विजेता संजय पूरन सिंह चौहान, चंदा मां दूर के नाम की इंडिया के सबसे पहले अंतरिक्ष पर फिल्म बनाने वाले थे। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत रोल में थे। लेकिन तकनीकी कारणों से इस फिल्म को बंद करना पड़ा।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story