चुनाव

केजरीवाल ने कहा निर्दयी तो योगी बोले मानवताद्रोही, ट्विटर में दोनों सीएम की लम्बी भसड़ हुई, जीता कौन?

केजरीवाल ने कहा निर्दयी तो योगी बोले मानवताद्रोही, ट्विटर में दोनों सीएम की लम्बी भसड़ हुई, जीता कौन?
x
Yogi Adityanath And Arvind Kejriwal Twitter Fight: देर रत को दोनों मुख्यमंत्री आपस में बहुत लड़े कह लीजिये बस बात बहुत आगे बढ़ गई

Yogi Adityanath And Arvind Kejriwal Twitter Fight: सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात ट्विटर में दो राज्यों के मुख्यमंत्री आपस में भसड़ मचाए हुए थे, वहीं दोनों के फॉलोवर्स एक दूसरे से भयंकर ट्विटर वॉर मचाए हुए थे। एक तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल थे तो दूसरी तरफ उत्तरप्रदेश के चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ।

दोनों एक दूसरे से ट्विटर में लड़े जा रहे थे कोई किसी को निर्दयी कह रहा था तो किसी ने कहा मानवद्रोही वहीं इस फाइट का लोगों ने भयंकर मजाक भी बनाया ट्विटर की लड़ाई मीम्स में तब्दील हो गई लोगों ने दोनों सीएम की बेहसा-बेहसी के मजे उड़ा दिए।

भारी बवाल हुआ

दोनों मुख्यमंत्री ट्विटर में खूब लड़े जैसे ट्विटर में WWE की फाइट चल रही हो. योगी आदित्यनाथ ने लिखा-

सुनो केजरीवाल,

जब पूरी मानवता कोरोना की पीड़ा से कराह रही थी, उस समय आपने यूपी के कामगारों को दिल्ली छोड़ने पर विवश कर दिया था। छोटे बच्चों व महिलाओं तक को आधी रात में यूपी सीमा पर असहाय छोड़ने जैसा अलोकतांत्रित व अमानवीय कार्य आपकी सरकार ने किया।

आपको मनावतद्रोही कहें या....

इसके जवाब मेंरविन्द केजरीवाल ने लिखा-

सुनो योगी,

आप तो रहने ही दो. जिस तरह UP के लोगों की लाशें नदी में बह रही थीं और आप करोड़ों रुपए खर्च करके Times मैगजीन में अपनी झूठी वाह वाही के विज्ञापन दे रहे थे. आप जैसा निर्दयी और क्रूर शासक मैंने नहीं देखा।

ये देखिये ट्वीट


लोगों ने मीम्स बना दिए




Next Story