चुनाव

यूपी में बीजेपी की जीत के बाद Munawwar Rana और Kamal R Khan कहां गायब हो गए

यूपी में बीजेपी की जीत के बाद Munawwar Rana और Kamal R Khan कहां गायब हो गए
x
Where did Munawwar Rana and Kamal R Khan disappear: मुन्नवर राणा ने कहा था यूपी में बीजेपी जीती तो यह यूपी छोड़ देंगे

Where did Munawwar Rana and Kamal R Khan disappear: यूपी विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद लोग इंटरनेट में यह सवाल कर रहे हैं की मुनव्वर राणा और कमाल आर खान अब कहां गायब हो गए. सोशल मीडिया में लोग पूछ रहे हैं की Where is Kamal Rashid Khan now? और Where is Munawwar Rana? .असल में यूपी चुनाव नतीजों के बीच लोग इन दोनों को इसी लिए पूछ रहे हैं क्योंकि यह वही लोग हैं जिन्होंने यह दावा किया था कि इस बार यूपी में बीजेपी की सरकार नहीं बनने वाली।

खैर यूपी में योगी सरकार ने भारी वोटों से चुनाव के परिणामों को अपने नाम कर लिया है और इसी के साथ एक बार फिर से यूपी भगवामय हो गई है।

अब कहां हैं मुन्नवर राणा (Where is Munnavar Rana now?)

ये सवाल इंटरनेट में गूंज रहा है, कहाँ है मुन्नवर राणा? असल में मुनव्वर राणा ने कहा था कि अगर यूपी में बीजेपी की सरकार बनती है तो वह उत्तरप्रदेश छोड़कर कहीं और रहने चले जाएंगे। हालांकि उन्हें यह विश्वास था कि इस बार तो यूपी में अखिलेश यादव सरकार बनाएंगे लेकिन जनता ने जिसको चुना है उसका नतीजा देश के सामने है। अब लोग पूछ रहे हैं कि मुन्नवर राणा का नया ठिकाना क्या होगा? वो यूपी छोड़कर कहां जाएंगे।

लोगअब मुन्नवर राणा के मीम्स बना रहे हैं


कहां है कमाल आर खान (Krk) (where is kamal r khan)

लोगों ने अपने लपेटे में कमाल आर खान को भी लिया है, लोगों की फिल्म का रिव्यु देने वाले KRK ने कहा था कि अगर यूपी में बीजेपी वापस सत्ता में आती है तो वह कभी इंडिया ही वापस नहीं लौटेंगे, अब लोग पूछ रहे हैं कि KRK हमेशा दुबई में ही रहेगा या कभी वापस इंडिया लौटेगा।

KRK बड़ा पलटु निकला 10 मार्च को ट्वीट करते हुए बोला योगी जी आज आपका आखिरी दिन है और चुनाव जीतने के बाद योगी को बधाई देने लगा




Next Story