चुनाव

अमित शाह की रैली में शामिल लोगों ने ट्रक में भरी कोल्ड ड्रिंक लूट ली, ट्रक ड्राइवर का रोते हुए वीडियो वायरल हुआ

अमित शाह की रैली में शामिल लोगों ने ट्रक में भरी कोल्ड ड्रिंक लूट ली, ट्रक ड्राइवर का रोते हुए वीडियो वायरल हुआ
x
अमित शाह की रैली में 35 हजार की कोल्ड ड्रिंक लुट गई! ट्रक ड्राइवर रोने लगा

Amit Shah's rally looted cold drinks from truck: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचार के लिए गृहमंत्री अमित शाह गडग जिले में आयोजित हुई रैली को संबोधित करने के लिए गए थे. रैली में आए लोगों को गर्मी बर्दाश्त नहीं हो रही थी. तभी रैली के सामने कोल्डड्रिंक से लदा एक ट्रक सामने आया. लोगों की नज़र उसपर पड़ी और सभी ट्रक में रखीं कोल्ड ड्रिंक पर टूट पड़े. कुछ ही मिनटों में पूरा ट्रक खाली हो गया.

ट्रक चालक अपने लोड समान को खुलेआम लुटते हुए देखता रहा. उसका 35 हजार रुपए का नुकसान हो गया. मुफ्त की कोल्ड ड्रिंक पीकर रैली तो आगे बढ़ गई मगर ड्राइवर समीर अपनीसीट में बैठकर रोता रहा. किसी ने उसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

अमित शाह की रैली में कोल्ड ड्रिंक लूट ली गई

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गडग जिले में केंद्रीय गृह मंत्री की रैली में शामिल होने आए लोगों ने कोल्ड ड्रिंक से भरा वाहन खाली कर दिया. जिसके बाद 22 वर्षीय समीर रोता हुआ नजर आया. समीर को कुल 35 हजार रुपए का नुकसान हो गया.

फिर क्या हुआ

जब ड्राइवर समीर के रोते हुए वीडियो और फोटोस वायरल हुई तो समीर की मदद करने के लिए बीजेपी और कांग्रेस के नेता सामने आए. कांग्रेस की लोकल यूनिट ने समीर को 20 हजार रुपए दिए वहीं बीजेपी सांसद प्रताम सिम्हा ने समीर मांगने के बाद उसके खाते में 35 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए

बीजेपी सांसद प्रताप सिन्हा ने समीर को 35000 रुपए देने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा '''मैंने समीर हसन साहब को पैसे भेज दिए हैं. सॉरी भाई.''


Next Story