चुनाव

लोकसभा चुनाव 2024 में Modi Vs Priyanka? राहुल बुझा हुआ चिराग! कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम क्या-क्या बोल गए

लोकसभा चुनाव 2024 में Modi Vs Priyanka? राहुल बुझा हुआ चिराग! कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम क्या-क्या बोल गए
x
Narendra Modi Vs Priyanka Gandhi in Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा मोदी को हटाना है तो प्रियंका गांधी को पीएम पद का चेहरा बनाना पड़ेगा

लोकसभा चुनाव 2023 नरेंद्र मोदी बनाम प्रियंका गांधी: भारत में अगले साल देश की जनता को एक बार फिर से अपना प्रधान मंत्री चुनने का मौका मिलेगा। लोकसभा चुनाव 2023 (Lok Sabha Elections 2023) के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. मगर कांग्रेस के पास पीएम मोदी को टक्कर देने के लिए कोई पीएम कैंडिडेट (Congress PM Candidate) नहीं है. ऐसे में कांग्रेस नेता आचर्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने बयान जारी किया है. उन्होंने प्रियंका गांधी को कांग्रेस का पीएम पद उम्मीदवार और राहुल गांधी को बुझा हुआ चिराग बताया है.


प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री उम्मीदवार :आचार्य प्रमोद

आचार्य प्रमोद ने लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस के पीएम कैंडिडेट को लेकर बड़ी बात बोल दी है. उन्होंने कहा- लोकसभा चुनाव 2024 चेहरों का चुनाव होगा। इस देश की राजनीति में नरेंद्र मोदी एक बहुत बड़ा चेहरा हैं. अगर नरेंद्र मोदी को हराना है, 2024 में बीजेपी को हटाना है तो विपक्ष को एक बड़ा चेहरा देना पड़ेगा। जिसकी पॉपुलरिटी हो, क्रेडिबिलिटी हो, एक्सेप्टबिलिटी हो. मुझे लगता है पूरे देश में विपक्ष के पास प्रियंका गांधी से ज़्यादा पॉपुलर, एक्सेप्टेबल और और क्रेडिबल नेता नहीं है.


नितीश कुमार, ममता बनर्जी ये सब बहुत बड़े नेता हैं लेकिन इनकी पहुंच सिर्फ एक रीजन तक है. नेताओं के मिलने से मोदी नहीं हारते, जनता नहीं अपना नेता बदलती। ऐसा कई चुनाव हुआ आपने देखा है तो मैं विपक्ष से अपील करना चाहता हूं कि अगर वो सच में मोदी को हराना चाहते हैं तो प्रियंका गांधी को प्रधान मंत्री पद का उम्मीदवार बनाना होगा।

मोदी बनाम कौन?

Modi Vs Who: आचार्य प्रमोद ने कहा मोदी बीजेपी से बड़े हो गए है. आगामी लोकसभा चुनाव दो पार्टियों का चुनाव नहीं बल्कि मोदी Vs कौन? होगा। देश की जनता यह जानना चाहती है कि Modi Vs Kaun?.

बिना दूल्हे की बारात नहीं होती

उन्होंने आगे कहा- बिना दूल्हे की बारात नहीं होती, विपक्ष को चेहरा देना पड़ेगा और मुझे लगता है कि संयुक्त विपक्ष हो प्रियंका गांधी को प्रधान मंत्री पद का उम्मीदवार बनाना चाहिए। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो फिर मोदी को हराना मुमकिन नहीं है.

राहुल गांधी पर कुछ नहीं कहना

आचार्य प्रमोद ने कहा अँधेरे को हटाने के लिए उजाले की जरूरत पड़ती है. बुझे हुए चिराग से अँधेरा नहीं हटाया जा सकता। पीएम मोदी को सिर्फ प्रियंका गांधी टक्कर दे सकती हैं. राहुल गांधी तपस्वी की भूमिका में हैं मुझे उनके बारे में कुछ नहीं कहना


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story