चुनाव

हरदोई में मोदी का भाषण: पीएम ने आतंकवाद से कनेक्शन जोड़कर सपा की धज्जियां उड़ा दीं, गदर काट दिया

हरदोई में मोदी का भाषण: पीएम ने आतंकवाद से कनेक्शन जोड़कर सपा की धज्जियां उड़ा दीं, गदर काट दिया
x
हरदोई में मोदी का भाषण: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के तरफ से प्रचार करने हरदोई गए पीएम मोदी ने कांग्रेस और सपा पर खूब जुबानी प्रहार किया

हरदोई में मोदी का भाषण: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए वोटर्स जुटाने पीएम मोदी हरदोई के सीएसएन कॉलेज मैदान गए. वहां पहुचें जनसैलाब को उन्होंने सम्बोधित किया। इस दौरान पीएम ने लोगों ने बीजेपी के निशान में वोट डालने की अपील की तो कोंग्रस सहित सपा के नेताओं पर तीखे कटाक्ष किए।

"उन्होंने देश में हुई आतंकी घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा, यूपी में भी कई जगहों पर धमाके हुए और समाज वादी पार्टी की सरकार ने आतंकवादियों को बचाने का प्रयास किया। लेकिन पार्टी के मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया गया. आतकवादियों को सपा सरकार केस वापस लेने का गिफ्ट देने वाली थी".

"उन्होंने सपा पर हमला करते हुए कहा- जो लोग तुष्टिकरण की राजनीति में हमारे त्योहारों को रोकते थे, उन्हें यूपी की जनता का उत्तर 10 मार्च को मिल जाएगा। हरदोई वालों ने वो दिन देखें हैं कि कैसे इन लोगों ने कट्टा और सट्टा वालों को छूट देकर रखी थी".

रक्त से गीली मिट्टी उठाकर मैंने आतंकियों को सज़ा दिलाने शपथ ली थी

पीएम ने कहा कि 2 दिन पहले ही अहमदाबाद में धमाका करने वाले आतंकियों को फांसी की सज़ा हुई है। हम जब गुजरात के सीएम थे तब उस दौरान अहमदाबाद में सीरियल बम ब्लास्ट हुआ था, मैं उस घटना को कभी भूल नहीं सकता हूं, रक्त से गीली हो चुकी मिट्टी को उठाकर मैंने यह शपथ ली थी के आतंकवादियों को सज़ा दिलवा कर रहूँगा।

सपा आतंकवादियों को बचाना चाहती थी

उन्होंने कहा पहले सिटी और बाद में हॉस्पिटल में धमाका हुआ, आतंकवादियों ने समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह साईकिल में बम प्लांट किए थे. कई लोगों की जानें गईं. साल 2006 में काशी के संकट मोचन मंदिर और कैंट स्टेशन में धमाका हुआ था, उस वक़्त यूपी में सपा की सरकार थी. इसी सरकार ने आतंकी शमीम अहमद का केस वापस लेने का प्रयास किया था। इन लोगों को दोबारा मौका मत देना,

  • साल 2007 में गोरखपुर में आतंकी हमला हुआ था तब सपा ने तारिक नाम के आतंकी का केस वापस लेने की कोशिश की थी. लेकिन हाईकोर्ट ने इंकार कर दिया था और उसे 20 साल की कैद हुई थी।
  • लखनऊ में 2013 में हुए धमाके में सपा ने आतंकियों पर चल रहे मुक़दमे को वापस लेने का प्रयास किया था, लेकिन हाईकोर्ट ने सपा के मंसूबे पर पानी फेर दिया था। आतंकियों को सपा की सरकार में केस वापस लेने का गिफ्ट दिया जाता था.


Next Story