चुनाव

यूपी चुनाव से पहले पीएम मोदी ने कहा- पांचों राज्यों में हमारी सरकार बनेगी, जनता ने काम देखा है

Central government Employees salary will increase will be doubled
x
Modi On UP Elections: पीएम मोदी के कहा यूपी समेत पांचों राज्यों में बीजेपी की सरकार बनेगी

Modi On UP Elections: उत्तर प्रदेश चुनाव सहित देश के अन्य राज्यों में विधानसभा चुनाव शुरू होने वाले हैं। प्रथम चरण का मतदान गुरुवार से शुरू होने वाला है। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि यूपी समेत पांचों राज्यों में बीजेपी की सरकार बनेगी जनता ने हमारा काम देखा है

बुधवार को पीएम ने ANI से बात करते हुए कहा कि मैं चुनाव में सभी राज्यों को देख रहा हूं कि भाजपा की लहर है। हम सभी राज्यों में बहुमत से जीतेंगें। जिन राज्यों में हमें सेवा करने का मौका मिला है उन्होंने हमें परखा है, हमारे काम को देखा है।

अखिलेश को लेकर कसा तंज

इस दौरन मोदी ने यूपी की राजनीति की तरफ इशारा करते हुए कहा कि- हमने पहले भी 2 लड़कों का खेल देखा है, वो इतने उदंड थे कि 'गुजरात के गधे 'जैसा शब्द का इस्तेमाल करते थे। यूपी में हमने उन्हें सबक सिखाया है। बाद में उनके साथ बुआ जी भी शामिल हुईं, फिर भी वो हार गए.

योजनाओं को अमली जामा बीजेपी ही पहनती है

अखिलेश यादव ने कहा था कि यूपी में जिन योजनाओं पर काम हो रहा है उनमे कोई भी बीजेपी की नहीं है सब की शुरुआत सपा ने की थी। इस बात का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि देश में एक कल्चर चला है, राजनेता बोलते रहते हैं कि हम ये करेंगे, वो करेंगे, 50 साल बाद भी कोई अगर वो काम कर देगा तो कहेंगे कि यह काम हमारे समय का था, आपको ऐसा कहने वाले बहुत लोग मिल जाएंगे।


Next Story