चुनाव

कांग्रेस पार्टी ने वादा किया था कि बाबरी मस्जिद दोबारा बनाएंगे, क्या तुमने बनवा दिया? :असदुद्दीन ओवैसी

कांग्रेस पार्टी ने वादा किया था कि बाबरी मस्जिद दोबारा बनाएंगे, क्या तुमने बनवा दिया? :असदुद्दीन ओवैसी
x
AIMIM चीफ Asaduddin Owaisi ने कांग्रेस पार्टी को लपेटे में लिया है, उन्होंने पार्टी से कई सवाल पूछे हैं

Asaduddin Owaisi On Congress: 10 मई को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होना है. इस बीच अपनी पार्टी का प्रचार करने के लिए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे. कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि AIMIM बीजेपी की ही 'B' पार्टी और वो राज्य में मुस्लिम वोट बांटने के लिए ओवैसी को भेज रही है.

ओवैसी ने कर्नाटक में जाकर कहा- मैं यहां मुस्लिम वोट को बांटने के लिए नहीं आया हूं. मैं तो यहां सिर्फ दो सीटों में चुनाव लड़ रहा हूं. कांग्रेस मुझपर क्या आरोप लगा रही है? उसने अपने घोषणा पत्र में कई वादे किए हैं, लेकिन इससे पहले किए वादे पूरे हुए क्या?

ओवैसी ने कांग्रेस पर लगाए आरोपों पर कहा- उर्दू में एक कहावत है 'नाच न जाने आंगन टेढ़ा'' कांग्रेस की यही हालत है.

कांग्रेस ने बाबरी को दोबारा बनाने का वादा किया था

ओवैसी ने कहा-

क्या 1993 जनवरी में कांग्रेस पार्टी ने फैसला नहीं लिया था कि बाबरी मस्जिद को दोबारा उस मुकाम पर बनाएंगे. तुमने फैसला लिया था. क्या तुमने बनवाया?

आज इस देश में दलित, आदीवासी, मुसलमान परेशान है तो यकीनन RSS-BJP की वजह से है. लेकिन इसमें उतना ही रोल कांग्रेस पार्टी का भी है. मजबूरी की हालत में वोट मत दो. कल तक आप देते थे क्योंकि कोई अच्छा विकल्प नहीं था. आज ओवैसी खडे़ होकर भीख मांग रहा है कि मुझे और दो मुझे कामयाब करो. कांग्रेस ये समझती है कि टोपी वाले कहां जाएंगे. ये दाढ़ी वाले कहां जाएंगे. हम क्या तुम्हारे कैदी हैं जो तुम्हें ही वोट देंगे.


Next Story