चुनाव

बीजेपी विधायक ने सोनिया गांधी को कहा विषकन्या! एक दिन खरगे ने पीएम मोदी को जहरीला सांप कहा था

बीजेपी विधायक ने सोनिया गांधी को कहा विषकन्या! एक दिन खरगे ने पीएम मोदी को जहरीला सांप कहा था
x
BJP MLA called Sonia Gandhi a poison girl: कर्नाटक बीजेपी विधायक बासनगौड़ा ने सोनिया गांधी को विषकन्या कहा

सोनिया गांधी विषकन्या: कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 की डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे नेता एक दूसरी पार्टी के नेताओं को लेकर ऊल-जलूल बातें करने लगे हैं. 27 अप्रैल को कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी को जहरीला सांप कहा था तो इसका बदला लेने के लिए अब बीजेपी के नेता कांग्रेस हाई कमान को लेकर वैसी ही बातें कहने लगे हैं.

सोनिया गांधी को कहा विषकन्या

कर्नाटक बीजेपी विधायक बासनगौड़ा ने शुक्रवार को सोनिया गांधी को विषकन्या कहा यानी जहरीली लड़की/महिला। उन्होंने सोनिया गांधी को चीन और पाकिस्तान का एजेंट बताया है.

बासनगौड़ा ने कहा- 'अब खड़गे पीएम की तुलना कोबरा सांप से कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे जहर उगलेंगे। लेकिन जिस पार्टी में आप नाच रहे हैं, क्या सोनिया गांधी विषकन्या हैं?'

बदजुबान होती जा रही राजनीति

कोई देश के प्रधान मंत्री को मारने की बात कह रहा है तो कोई उन्हें जहरीला सांप कह रहा है. बीजेपी नेताओं को पीएम मोदी का अपमान बर्दाश्त नहीं हो रहा है तो वो भी ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने लगे जैसी भाषा बोलने पर कांग्रेस पर बदजुबानी के इल्जाम लग रहे हैं. ऐसे में कौन सही कौन गलत? देखा जाए तो एक दूसरे पर ऐसी अशोभनीय टिप्पणी करने वाले दोनों तरफ के नेता गलत हैं.

लोगों का कहना है कि कांग्रेस के एक्शन का रिएक्शन मिलना ही था, खरगे ने पीएम मोदी को लेकर पहले भी अपनी बदजुबान का प्रदर्शन किया है. उन्होंने पीएम मोदी को गटर का कीड़ा, मौत का सौदागर, दुर्योधन, और चायवाला कहकर संबोधित किया है. अब बीजेपी नेता सोनिया गांधी को निशाने में ले रहे हैं.

बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव 10 मई को होना है, ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी नेता हर रोज यहां चुनावी रैली कर रहे हैं और हर दिन कोई न कोई विवादित बयान दे रहे हैं

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story