चुनाव

असदुद्दीन ओवैसी को मुसलमानों ने दिखाए काले झंडे, हर-हर मोदी के नारे लगाए

असदुद्दीन ओवैसी को मुसलमानों ने दिखाए काले झंडे, हर-हर मोदी के नारे लगाए
x
Asaduddin Owaisi was shown black flags by Muslims Youth: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी रविवार को गुजरात के सूरत गए थे और मुसलमानों के हक़ की बातें कर रहे थे

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: गुजरात असेंबली इलेक्शन 2022 (Gujarat Assembly Election 2022) को लेकर चुनाव प्रसार कर रहे AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को सूरत में भारी विरोध का सामना करना पड़ा. रविवार को सूरत के रुदरपुरा खाड़ी में ओवैसी मुस्लिम बस्ती में जाकर लोगों को सम्बोधित कर रहे थे. वह मुसलमानों को उनका हक़ दिलाने की बात कर रहे थे. तभी उनकी सभा में मुस्लिम युवाओं ने ही काले झंडे दिखानाशुरू कर दिए और AIMIM की रैली में मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. मुस्लिम युवाओं को हर-हर मोदी के नारे लगाते देख ओवैसी हैरान रह गए और कुछ देर के लिए चुप हो गए. मुस्लिम युवाओं ने न सिर्फ ओवैसी को काले झंडे दिखाए बल्कि 'ओवैसी वापस जाओ' के नारे लगाते रहे.


ओवैसी की सभा में मोदी-मोदी के नारे

ओवैसी खुद को हिंदुस्तान के मुसलमानों के ठेकेदार मानते हैं. लेकिन अब जागरूक लोग उनकी नियत को समझ गए हैं. इसी लिए जिस समाज को टारगेट कर वो वोट मांगते हैं वही समुदाय उनके खिलाफ हो रहा है. ओवैसी का टारगेट वोटर्स अल्पसंख्यक समुदाय हैं. लेकिन उनकी यह रणनीति गुजरात में काम नहीं कर रही है.

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 गुजरात असेंबली इलेक्शन दो फेज में पूरा होगा। 1 दिसंबर को 89 सीटों में और इसके बाद 5 दिसंबर को 93 सीटों में मतदान होना है. गुजरात चुनाव के परिणाम 8 दिसंबर को यानी हिमाचल विधानसभा चुनाव के साथ जारी होने। बता दें कि गुजरात मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल का कार्यकाल 18 फरवरी, 2023 को खत्म हो रहा है।

गुजरात में बीजेपी के बाद कोई मजबूत पार्टी है तो वो है AAP लेकिन बीते कुछ दिनों से अरविन्द केजरीवाल पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों ने मामला कमजोर कर दिया है. गौरतलब है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अरविन्द केजरीवाल को 50 करोड़ रिश्वत देने की बात कही है.

Next Story