Delhi

दिल्ली में चाइनीज मांझा फंसने से युवक की मौत! गले में ढाई इंच का जख्म हुआ था

दिल्ली में चाइनीज मांझा फंसने से युवक की मौत! गले में ढाई इंच का जख्म हुआ था
x
चाइनीज मांझा फंसने से दिल्ली के रहने वाले सुमित की मौत हो गई, वह बाइक से अपने घर जा रहे थे इसी बीच मांझा उनके गले में फंस गया था

Delhi News: दिल्ली में एक युवक की जान चाइनीज मांझा फंसे से चली गई, बाइक से जा रहे युवक के गले में मांझा फंस गया था जिसके बाद वह सड़क में गिर गया, उसने मांझे को गले से निकालने की खूब कोशिश की लेकिन वह ऐसा नहीं कर सका. और अस्पताल ले जाते वक़्त ही उसकी मौत हो गई.

मृतक का नाम सुमित रंगा बताया गया है. सुमित बाइक से अपने घर लौट रहा था. तभी मुकरबा चौक में फ्लाईओवर के पास उसके गले में मांझा फंस गया और मांझा की तेज धार से उसके गले में ढाई इंच का घाव हो गया. आसपास के लोगों ने सुमित को अस्पताल तक पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लोकल मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पोस्टमार्टम में पता चला कि मांझे में कांच और धातु के टुकड़े पीसकर मिलाए गए थे. इस घटना के बाद मौर्य इन्क्लेव पुलिस ने मामला दर्ज किया है और जाँच शुरू कर दी है.

दिली में मांझा फंसने से युवक की मौत

पता चला है कि सुमित रंगा बाइक से अपने घर की तरफ लौट रहे थे. तभी तभी मुकरबा चौक में फ्लाईओवर के पास उसके गले में मांझा फंस गया. सुमित सड़क में गिर गए और गले में फंसे मांझे को निकालने की कोशिश करने लगे. लेकिन मांझे के कारण उनका गले में ढाई इंच तक गहरा जख्म हो चुका था. उनके गले से खून बहार निकलने लगा था. मांझे की धार से सुमित की सांस लेने वाली नली तक कट गई थी. जिससे ब्लड लॉस और दम घुटने से उनकी मौत हो गई.

दिल्ली में बैन है चाइनीज मांझा

बता दें कि दिल्ली में चाइनीज मांझे पर बैन है. लेकिन यह पहली घटना नहीं है जब मांझे की चपेट में आकर किसी की जान गई हो. इससे पहले भी NCR में ग्रेटर नॉएडा के रहने वाले एक युवक की गर्दन चाइनीज मांझे के कारण कट गई थी.

पुलिस ने इस घटना के बाद लापरवाही और आदेशों के पालन ना करने के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए जाँच भी की जा रही है. लेकिन पुलिस के सामने यह बड़ी चुनौती है क्योंकि पुलिस आरोपियों की तलाश कैसे करेगी?

Next Story