Delhi

दिल्ली के गीता कालोनी में मिला महिला का शव! फ्लाईओवर के पास शव के बिखरे टुकड़े मिले, थैले में कटा हुआ सिर

दिल्ली के गीता कालोनी में मिला महिला का शव! फ्लाईओवर के पास  शव के बिखरे टुकड़े मिले, थैले में कटा हुआ सिर
x
दिल्ली के गीता कालोनी में मिला शव किसका है, अभी कुछ पता नहीं लेकिन पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

Women body found in Delhi's Geeta Colony: दिल्ली के गीता कालोनी में एक महिला का शव मिला है, गीता कालोनी फ्लाईओवर के पास शव के कुछ टुकड़े और तोड़ी दूर पर थैले में रखा हुआ सिर बरामद हुआ है. हालांकि यह शव किसका है यह स्पष्ट है. पुलिस आसपास के इलाके में शव के बाकी टुकड़ों की तलाश कर रही है. इसके लिए पुलिस की टीम पास के जंगल में भी सर्चिंग कर रही है.

दिल्ली के गीता कालोनी में मिले महिला के लाश के टुकड़े

दल्ली के डिप्टी कमिश्नर सागर सिंह कलसी ने कहा- स्थानीय नागरिक द्वारा पुलिस को इसकी जानकरी दी गई थी. उन्होंने बताया था कि फ्लाईओवर के पास किसी महिला के शव के टुकड़े पड़े मिले हैं. पुलिस जब घटनास्थल में पहुंची तो दो काले रंग के बैग मिले जिनके अंदर महिला का कटा हुआ सिर और शरीर के कटे हुए टुकड़े बरामद हुए.

पुलिस का कहना है कि महिला के शव के पूरे बॉडी पार्ट्स नहीं मिले हैं, कौन से पार्ट्स मिसिंग है इसकी जांच फोरेंसिक टीम कर रही है. महिला की उम्र 35-40 के करीब हो सकती है. लेकिन सही उम्र फोरेंसिक टेस्ट के बाद मालूम हो जाएगी

जानकारी के मुताबिक 12 जुलाई की सुबह करीब 9 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि गीता कालोनी के पास मौजूद फ्लाईओवर के नीचे एक लाश पड़ी हुई है. जिसके बाद पुलिस ने शव को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया और अन्य मिसिंग पार्ट्स की तलाश के लिए जंगलों में सर्चिंग शुरू कर दी.

फ़िलहाल इसकी जानकारी किसी को नहीं है कि शव किसका है, महिला की पहचान क्या? हालांकि पुलिस ने हाल ही में दर्ज हुई गुमशुदगी की रिपोर्ट्स को देखना शुरू कर दिया है.

ये खबर अपडेट हो रही है ....

Next Story