Delhi

दिल्ली के साकेत कोर्ट में किसने फायरिंग की? 4 राउंड दागे एक महिला को गोली लगी

दिल्ली के साकेत कोर्ट में किसने फायरिंग की? 4 राउंड दागे एक महिला को गोली लगी
x
Firing in Delhi's Saket court: दिल्ली के साकेत कोर्ट में फायरिंग करने वाला कौन है?

Who fired in Delhi's Saket court: शुक्रवार को दिल्ली के साकेत कोर्ट में फायरिंग हुई, इस हमले में एक महिला को गोली लग गई. महिला को तुरंत AIIMS में एडमिट किया गया. साकेत कोर्ट में फायरिंग करने वाला आरोपी वकील बनकर आया था. उसने तड़ातड़ 4 राउंड गोलियां दागी। जिस महिला को गोली लगी है वह वित्तीय विवाद के किसी मामले में सुनवाई के लिए आई थी. पुलिस के मुताबिक फायरिंग की घटना कोर्ट के मेन गेट में हुई. महिला को चार गोलियां लगी हैं. एक पेट में और बाकी शरीर के दूसरे हिस्सों में.

साकेत कोर्ट में गोली किसने चलाई

साकेत कोर्ट में महिला को गोली मारने वाले हमलावर का नाम कामेश्वर प्रसाद सिंह उर्फ़ बिनोद सिंह है. यह एक हिस्टी शीटर है. वह पहले पेशे से वकील हुआ करता था जिसे बार काउंसिल ने एक मामले में ससपेंड कर दिया था. बताया गया है कि हमलावर ने महिला को 25 लाख रुपए की मदद की थी, मगर महिला ने उन पैसों को वापस लौटाने से इनकार कर दिया। जिस वजह से बिनोद सिंह गुस्सा हो गया और बदला लेने के लिए उसकी जान लेने की कोशिश की

केजरीवाल क्या बोले

इस घटना के बाद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी नाराजगी व्यक्त की, उन्होंने कहा- दिल्ली में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है. दूसरों के कामों में अड़चन करने और हर बात पर गंदी राजनीति करने की बजाय सबको अपने अपने काम पर ध्यान देना चाहिये. और अगर नहीं संभलता तो इस्तीफ़ा दे देना चाहिए ताकि कोई और कर ले. लोगों की सुरक्षा रामभरोसे नहीं छोड़ी जा सकती.

Delhi Saket Court Firing Video


बता दें कि पिछले साल 22 अप्रैल को दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में भी फायरिंग हुई थी. जिसमे दो वकीलों की मौत हो गई थी.

Next Story