Delhi

मनीष सिसोदिया की पत्नी को कौन सी बीमारी है? बेल मिली तो घर गए मगर वाईफ से मिल ना पाए

मनीष सिसोदिया की पत्नी को कौन सी बीमारी है? बेल मिली तो घर गए मगर वाईफ से मिल ना पाए
x
Manish Sisodia's wife Disease: बीमार पत्नी से मिलने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 7 घंटे की बेल दी थी

मनीष सिसोदिया की पत्नी की बीमारी: दिल्ली आबकारी निति घोटाल के आरोपी मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) कई महीनों से जेल में हैं. उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट में अपनी बीमार पत्नी का हवाला देकर कई बार जमानत याचिका लगाई जिसे रद्द कर दिया गया मगर शुक्रवार को उनकी लगाई याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने स्वीकार करते हुए मनीष सिसोदिया को उनकी बीमार पत्नी से मिलने के लिए बेल ग्रांट कर दी

मनीष सिसोदिया को 3 जून की सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक बेल मिली, वे अपनी पत्नी से मिलने के लिए घर गए. लेकिन फिर भी उनकी मुलाकात नहीं हो पाई. मनीष सिसोदिया की पत्नी को हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा. मनीष जब घर पहुंचे तो उनकी पत्नी हॉस्पिटल में थीं. इसी लिए बेल मिलने के बाद भी दोनों एक दूसरे से मिल नहीं पाए. इस दौरान पूरे समय पुलिस मनीष सिसोदिया के साथ रही और उन्हें किसी भी बाहरी व्यक्ति से नहीं मिलने दिया गया.

मनीष सिसोदिया की पत्नी को कौन सी बीमारी है

मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया (Seema Sisodia) मल्टीपल स्केलेरोसिस (Multiple Sclerosis) नाम की बीमारी से पीड़ित हैं. उन्हें मालूम था कि शनिवार की सुबह 10 बजे उनके पति मनीष मिलने के लिए घर आ रहे हैं लेकिन सुबह की उनकी तबियत खराब होने लगी और उन्हें हॉस्पिटल करना पड़ा। कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को सिर्फ अपने घर जाने की अनुमति दी थी इसी लिए वो अपनी पत्नी को देखने के लिए हॉस्पिटल नहीं जा पाए.

क्या है मल्टीपल स्केलेरोसिस बीमारी

What Is Multiple Sclerosis: मल्टीपल स्केलेरोसिस एक न्यूरोलॉजिकल बीमारी है. जिसमे दिमागी नसों की ऊपरी लेयर या कवरिंग निकल जाती है. यह नर्वस सिस्टम को प्रभावित करता है. इसकी वजह से बॉडी पार्ट्स सुन्न पड़ना, शरीर का बेलेंस बिगड़ना, चक्कर आना और डिप्रेशन जैसी समस्या होती है.

Next Story