Delhi

दिल्ली: नांगलोई में मुहर्रम जूलूस के दौरान हंगामा, पुलिस पर पथराव

Delhi Nangloi News In Hindi
x
Delhi Nangloi News In Hindi: दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें की दिल्ली के नांगलोई इलाके में पुलिस पर पथराव की खबर है।

Delhi Nangloi News In Hindi: दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें की दिल्ली के नांगलोई इलाके में पुलिस पर पथराव की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुहर्रम के मौके पर ताजिया निकाला जा रहा था। इसी दौरान जुलूस में शामिल कुछ लोगों द्वारा पथराव की घटना को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार जुलूस में शामिल लोग ताजिया को लेकर सूरजमल स्टेडियम के अंदर भी जाना चाहते थे लेकिन स्टेडियम का गेट बंद था। बताया जा रहा है की पुलिस जुलूस में शामिल लोगों को अंदर जाने से मना कर रही थी। इसी बात पर जुलूस में शामिल लोग भड़क गए और पथराव शुरू कर दिया।


देश के विभिन्न हिस्सों से आज मुहर्रम के ताजिए जुलूस के दौरान पथराव और हिंसा की खबरें आई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार वाराणसी के जैतपुरा थाना के दोशीपुरा में शिया और सुन्नी समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों के बीच जमकर पथराव हुआ। पथराव में करीब 30 से ज्यादा लोगों को चोटें आई हैं। इसी के साथ ही बिहार के अरवल में भी ताजिया जुलूस के दौरान हिंसा की खबर है। तो वहीं गुजरात के राजकोट शहर में मुहर्रम के जुलूस के दौरान करंट लगने से दो लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना में उस समय हुई जब जुलूस में शामिल लोगों द्वारा ले जाया जा रहा ‘ताजिया’ 22 KV क्षमता के ओवरहेड तार की चपेट में आ गया। बता दें की इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हुए हैं।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story