Delhi

Delhi Tihar Jail: जेल में बंद कैदी की अजीब हरकत आई सामने, पेट से निकले 2 मोबाइल, 2 निकालना शेष

Delhi Tihar Jail: जेल में बंद कैदी की अजीब हरकत आई सामने, पेट से निकले 2 मोबाइल, 2 निकालना शेष
x
Delhi Tihar Jail: तिहाड़ जेल संख्या-1 में बंद कैदी के पेट से 2 मोबाइल निकाले गए। वहीं अभी 2 अन्य मोबाइल निकालने शेष हैं। (Two mobiles removed from stomach prisoner in Delhi Tihar Jail)

Delhi Tihar Jail News: सजा काट रहे जेल में बंद कैदी भी अजीब तरह की हरकतें करते रहते हैं। कई बार तो उनकी यह हरकत उनके लिए जानलेवा साबित होती है। ऐसा ही एक मामला तिहाड़ जेल पुलिस अधिकारियों के सामने आया है। जहां तिहाड़ जेल संख्या-1 में बंद कैदी के पेट से 2 मोबाइल निकाले गए। वहीं अभी 2 अन्य मोबाइल निकालने शेष हैं।

क्या है पूरा मामला

पूर्व में तिहाड़ जेल में बंद रह चुके एक कैदी के दिमाग में एक खुराफात सूझी। जेल में रहने के दौरान उसने पैसा कमाने का एक शार्टकट योजना बनाई। जैसे ही वह जेल से छूट कर बाहर गया उसने चार छोटे मोबाइल निगल लिए और वापस छोटे-मोटे अपराध कर जेल में पहुंच गया।

जेल पहुंचने के बाद उसने मोबाइल निकालने का बहुत प्रयत्न किया। लेकिन वह सफल नहीं हुआ। ऐसे में उसके पेट में दर्द होने लगा। असहनीय पेट दर्द होने पर उसने अस्पताल जाने के लिए पुलिस अधिकारियों से कहा। साथ ही पुलिस अधिकारियों को बताया उसके पेट में 4 मोबाइल है (4 Mobile In Stomach) । लेकिन उसकी बात पर कोई विश्वास करने के बजाए अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा साधारण दवा दी गई।

जब दर्द शांत नहीं हुआ तो उसकी बातों पर विश्वास करते हुए डीडीयू अस्पताल भेजा गया। वहां भी डॉक्टरों ने उसकी बातों पर विश्वास नहीं किया और जीबी पंत अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जब जीबी पंत के डॉक्टरों ने कैदी का एंडोस्कोपी किया। इसके बाद पता चला कि उसके पेट में 4 मोबाइल है।

डॉक्टरों की टीम ने पहला ऑपरेशन करते हुए कैदी के पेट से 2 मोबाइल निकाल दिए। वही 2 अन्य मोबाइल निकालने के लिए कैदी का दूसरा ऑपरेशन बहुत जल्दी किया जाएगा।

Next Story