Delhi

कैदियों को 5 करोड़ रुपए देगा ठग सुकेश चंद्रशेखर! DG से कहा 25 मार्च को मेरा बर्थडे है, आप परमिशन देंगे तो ख़ुशी होगी

कैदियों को 5 करोड़ रुपए देगा ठग सुकेश चंद्रशेखर! DG से कहा 25 मार्च को मेरा बर्थडे है, आप परमिशन देंगे तो ख़ुशी होगी
x
Thug Sukesh Chandrasekhar will give Rs 5 crore to the inmates of Tihar Jail: ठग सुकेश की ख्वाइश है कि वो अपने जन्मदिन के दिन जेल के कैदियों को 5 करोड़ रुपए दे

Thug Sukesh Chandrasekhar will give Rs 5 crore to the inmates of Tihar Jail: दिल्ली की मंडोली जेल में कैद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल के DG को पत्र लिखा है, वह चाहता है कि उसके जन्मदिन के मौके पर वह जेल में अन्य कैदियों को 5 करोड़ रुपए दे, इसके लिए उसने जेल DG से परमिशन मांगी है. उसने पत्र में कहा है कि अगर जेल DG जन्मदिन के मौके पर यह काम करने की अनुमति देते हैं तो यह उसके लिए ख़ुशी की बात होगी।

200 करोड़ की ठगी केस में गिरफ्तार हुए सुकेश चंद्रशेखर को तिहाड़ जेल से मंडोली शिफ्ट कर दिया गया है. यहां आने के बाद उसने बुधवार को जेल के निदेशक जनरल को चिट्ठी लिखी है. जिसमे उसने कैदियों और उनके परिवार कल्याण के लिए 5.11 करोड़ रुपए का डिमांड ड्राफ्ट देने की परमिशन मांगी है. सुकेश जिन कैदियों की भलाई के लिए पैसा देना चाहता है उनमें वे कैदी भी शामिल हैं जो अपनी जमानत बॉण्ड का भुगतान नहीं कर पाने के कारण कई साल से जेल में बंद हैं।

सुकेश ने पत्र में क्या लिखा

सुकेश ने जेल DG को पत्र लिखे हुए कहा- मैं अपनों से दूर हूं, एक इंसान के तौर पर, नेक इरादे के साथ मैं आपके अनुरोध करता हूं कि कैदियों के कल्याण के लिए मेरा 5.11 करोड़ का डिमांड ड्राफ्ट स्वीकार करें, मुझे बहुत ख़ुशी होगी अगर 25 मार्च को यह स्वीकार किया जाए क्योंकि इस दिन मेरा जन्मदिन है और यह मेरे लिए सबसे अच्छा तोहफा होगा।

सुकेश ने कहा- गरीबी रेखा से नीचे के विचाराधीन कैदियों पर किसी ने गौर नहीं किया न ही उनके लिए ऐसी कोई पहल हुई है। जेल में रहते हुए मैंने कई परिवारों को बिखरते देखा है क्योंकि उनके अपने कई साल से कैद हैं। इसलिए मैं यह छोटी सी पहल करना चाहता हूं और अपनी निजी कमाई से एक छोटा सा हिस्सा दान करना चाहता हूं।

सुकेश ने यह भी कहा है कि मेरा द्वारा कैदी कल्याण में दिया जा रहा पैसा मेरी लीगल इनकम है जिसे मैंने कोई क्राइम करने नहीं कमाया है.

Next Story