Delhi

दिल्ली में 6 साल के बच्चे का गला रेत दिया! गांजा फूकने के बाद हत्या की और कहा बाबा ने बलि मांगी थी

दिल्ली में 6 साल के बच्चे का गला रेत दिया! गांजा फूकने के बाद हत्या की और कहा बाबा ने बलि मांगी थी
x
दिल्ली में 6 साल के बच्चे का गला काटा: आरोपियों ने पहले गांजा फूंका और बच्चे का गला काट दिया

दिल्ली में 6 साल के बच्चे का गला काटा: राजधानी दिल्ली में दो आरोपियों ने एक 6 साल के बच्चे का गला काटकर हत्या कर दी. दिल्ली के लोधी कालोनी में CRPF हेडक्वाटर के कंस्ट्रक्शन साइट में यह घटना शनिवार को हुई है. आरोपियों ने पहले गांजा फूंका और इसके बाद बच्चे को मार डाला। पुलस ने दोनों हत्यारों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपितों ने अपना गुनाह कबूल लिया है दोनों गांजे के नशे में थे.

आरोपियों में से एक ने पूछताछ में पुलिस ने कहा कि हमने भगवान भोलेनाथ का प्रसाद खाया था, मूझे सपना आया, जिसमे भोले बाबा ने एक बच्चे की बलि मांगी, मैंने उस बच्चे को झुग्गी के अंदर बुलाया और रसोई में इस्तेमाल होने चाकू से उसका गला रेत दिया।

दिल्ली में गांजा पीकर बच्चे का गला काटा

6 साल के बच्चे का गला काटने वाले आरोपियों की पहचान विजय और अमर के रूप में हुई है. विजय के बताया कि गांजा पीने के बाद वह वहां गया जहां महिलाऐं भजन गए रही थीं. उसने शिव जी की पूजा के लिए धुप मांगी, लेकिन महिलाओं ने मना कर दिया। इसके बाद वह अपनी झोपडी में लौट आया, जहां वो घर आकर सो गया. और उसे भोले बाबा का सपना आया जिसमे उन्होंने बच्चे की बलि मांगी

पुलिस ने बताया की आरोपी बच्चे और उसके परिवार वालों को अच्छे से जनता था, उसकी कोई दुश्मनी नहीं थी. शनिवार रात 10 बजे जब उसने बच्चे को अकेला पाया तो उसे अपनी झुग्गी में बुला लिया और रसोई में ले जाकर उसका गला काट दिया। उसने बच्चे की हत्या की तब भी उसने गांजा पिया हुआ था.

मृतक के पिता अशोक ने अपने बच्चे के न मिलने पर पुलिस को सूचना दी, इसके बाद कंस्ट्रक्शन साईट में झुग्गियों में तलाशी ली, एक झुग्गी के बाहर खून दिखाई दिया, जब वह दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा तो वहां उसका 6 साल के बच्चे का शव खून से लथपथ पड़ा मिला।

Next Story