Delhi

सुकेश चंद्रशेखर ने कहा- मैं ठग तो अरविन्द केजरीवाल महाठग! मुझसे राजयसभा सीट के लिए 50 करोड़ मांगे और मैंने दिए

सुकेश चंद्रशेखर ने कहा- मैं ठग तो अरविन्द केजरीवाल महाठग! मुझसे राजयसभा सीट के लिए 50 करोड़ मांगे और मैंने दिए
x
Sukesh Chandrashekhar Arvind Kejriwal News In Hindi: सुकेश चंद्रशेखर ने LG को फिर से तीन पन्नों की चिठ्ठी लिखी है

Sukesh Chandrashekhar Arvind Kejriwal: मनी लॉन्ड्रिंग के केस में दिल्ली के मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने LG को फिर से तीन पन्नों की चिट्ठी लिखी है. सुकेश ने इससे पहले AAP मंत्री और दिल्ली तिहाड़ जेल DG के बारे में 10 और 12 करोड़ लेने के आरोप लगाए थे. ठग सुकेश ने अब दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को महाठग कहा है.

सुकेश ने कहा है कि अगर मैं ठग हूं तो केजरीवाल महाठग है. अरविन्द केजरीवाल ने मुझसे 50 करोड़ रुपए के बदले राजयसभा सीट देने का वादा किया था और मैंने उन्हें पैसे दिए भी थे.

अरविंद केजरीवाल ने सुकेश चंद्रशेखर से 50 करोड़ लिए

सुकेश ने LG को लिखे पत्र में कहा कि AAP मंत्री सत्येंद्र जैन और दिल्ली जेल DG को मैंने 10 और 12 करोड़ रुपए दिए थे. इन दोनों ने मुझे जेल में अच्छी सर्विस देने के लिए इतने पैसे लिए थे. आम आदमी पार्टी और अरविन्द केजरीवाल को मैंने 50 करोड़ रुपए दिए थे, इसके बदले मुझे राजयसभा सीट देने का वादा किया गया था.

सुकेश ने आरोप लगाया है कि दिल्ली जेल DG और सत्येंद्र जैन उन्हें जेल में धमका रहे हैं. वो कहते हैं कि अपनी शिकायत वापस लेलो। ये बात सुकेश के वकील ने मिडिया के सामने कही हैं.

कैलाश गहलोत के फार्महाउस में दिए थे पैसे

सुकेश ने अपने पत्र में कहा कि 2016 में एक डिनर पार्टी में अरविन्द केजरीवाल शामिल हुए थे. उनके कहने पर मैंने कैलाश गहलोत के असोला वाले फार्महाउस में जाकर 50 करोड़ रुपए दिए थे. सुकेश का कहना है कि मैं जो भी जानकारी दे रहा हूं वो पूरी तरह सच है आप चाहें तो जांच करलें

AAP बोली बीजेपी अब ठग का सहारा ले रही

सुकेश चंद्रशेखर ने AAP और अरविंद केजरीवाल पर करोड़ों रुपए लेने के आरोप लगाए तो दिल्ली डिप्टी सीएम का बयान आया. मनीष सिसोदिया ने कहा- बीजेपी को गुजरात चुनाव हारने का डर है इसी लिए अब पार्टी एक ठग का इस्तेमाल कर रही है.

Next Story